ये हैं 'बिग बॉस' के असली लव बर्ड्स, 3 जोड़ियों ने शो खत्म होते ही कर ली शादी और 2 आज भी निभा रहे रिश्ता

  • Image Source : Instagram/OFFICIAL ACCOUNT

    'बिग बॉस' का हर सीजन किसी ना किसी लव स्टोरी से जुड़ा हुआ है। हर सीजन में कंटेस्टेंट्स शो में आए और एक दूसरे पर दिल हार गए। हालांकि किसी का प्यार शो के बाद चला तो कुछ का रिश्ता शो खत्म होते ही खत्म हो गया। वहीं कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्हें ना केवल शो के दौरान एक दूसरे से सच्चा प्यार हुआ बल्कि शो खत्म होने के बाद भी उनका रिश्ता बरकरार है। खास बात है कि कुछ सितारे तो शादी भी कर चुके हैं। जानिए 'बिग बॉस' के लव बर्ड्स के बारे में जिनका रिश्ता आज भी जिंदा है।    

  • Image Source : Twitter/SUNIL KUMAR

    आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 'बिग बॉस' सीजन 13 में नजर आए थे। शो के दौरान आसिम हिमांशी पर दिल हार गए थे। हालांकि हिमांशी ने उस वक्त ये कहा था कि वो पहले से ही रिलेशनशिप में हैं। लेकिन शो के दौरान ही हिमांशी बाहर हो गई थीं जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद जब हिमांशी शो में बतौर मेहमान आईं तो आसिम ने उनसे फिर से अपने प्यार का इजहार किया। हिमांशी ने भी अपने दिल की बात कही। 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद भी हिमांशी और आसिम का रिश्ता बरकरार है। यहां तक कि दोनों कई वीडियो सॉन्ग में भी साथ नजर आ चुके हैं।  

  • Image Source : Twitter/BBEXPERT

    पुनीश और बंदिगी की जोड़ी 'बिग बॉस' सीजन 11 में नजर आई थीं। शो के दौरान इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था। इन दोनों के प्यार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यहां तक कि दोनों कई बार एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए थे। शो के बाद भी ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट हो जाते हैं।

  • Image Source : Instagram/KISHWAR MERCHANT

    किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय 'बिग बॉस' सीजन 9 में नजर आए थे। शो में एंटर करने से पहले ही ये दोनों रिलेशनशिप में थे। शो के दौरान इन दोनों का रिश्ता और मजबूत हुआ। 'बिग बॉस' खत्म होते ही इन दोनों ने शादी कर ली। ये दोनों अपनी जिंदगी एक साथ एन्जॉय कर रहे हैं।

  • Image Source : Instagram/ ROCHELLE RAO

      रोशेल राव और कीथ सिक्वेरा भी 'बिग बॉस' सीजन 9 में नजर आए थे। शो में एंट्री से पहले ही ये दोनों रिलेशनशिप में थे। शो में इन दोनों की मजबूत बॉन्डिंग भी देखी गई। किश्वर और सुयश की तरह इन दोनों ने भी शो खत्म होते ही शादी कर ली।

  • Image Source : Instagram/PRINCE NARULA

    युविका चौधरी और प्रिंस नरूला का प्यार भी 'बिग बॉस' में ही परवान चढ़ा। ये दोनों बतौर कंटेस्टेंट्स 'बिग बॉस' सीजन 9 में नजर आए थे। शो के दौरान प्रिंस और युविका की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद प्रिंस और युविका की दोस्ती प्यार में बदल गई। ये सीजन प्रिंस ने ही जीता था। शो खत्म होते ही प्रिंस और युविका शादी के बंधन में बंध गए थे। आए दिन ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।