Bigg Boss 13 में 4 हसीनाओं के साथ फ्लर्ट करते दिखे थे सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई के साथ सबसे ज्यादा किए गए पसंद

  • Image Source : Twitter/SIDHARTH SHUKLA FC

    'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। खास बात है कि 'बिग बॉस 14' में 'बिग बॉस' के बीते सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी लेटेस्टेट प्रोमो में नजर आए। जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी उन्हें नए अवतार में देखने को लेकर और भी बेसब्र हो गए हैं। ऐसे में आज हम आपको सिद्धार्थ और उनसे जुड़े रोमांस के बारे में बताते हैं। 'बिग बॉस' सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला खूब मस्ती करते दिखे। यहां तक कि शो के दौरान कई बार फ्लर्ट भी किया। जानें वो कौन सी 4 हसीनाएं हैं जिनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला फ्लर्ट करते दिखे। 

  • Image Source : Twitter/SIDHARTH AND SHEHNAAZ FC

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की दोस्ती 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद भी बरकरार है। इन दोनों की नोकझोंक को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हालांकि शो के दौरान शहनाज कई बार अपने दिल की बात कहती भी दिखीं। हालांकि सिद्धार्थ की तरफ से कुछ भी ऐसा नहीं कहा गया। शो के दौरान इन दोनों को कई टास्क दिए गए। जिसमें दोनों को रोमांस करते हुए देख फैंस झूम उठे थे।  

  • Image Source : Twitter/LYRICS MENTOS

    शहनाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी रोमांस करते दिखे। वैसे तो ये दोनों शो में एक दूसरे से ज्यादातर लड़ते झगड़ते दिखे लेकिन टास्क के दौरान रोमांस करते दिखाई दिए। आपको सिद्धार्थ और रश्मि का 'साथिया' फिल्म का 'उड़ी उड़ी' गाने का रीमेक तो याद होगा ना। ये वही गाना है जो इन दोनों ने अपने सीरियल 'दिल से दिल तक' के दौरान शूट किया था।  

  • Image Source : Twitter/SIDHARTH SHUKLA FC

    इन दोनों के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला देवोलीना भट्टाचार्य के साथ भी खूब फ्लर्ट करते दिखे। खास बात है कि जब सिद्धार्थ के अलावा देवोलीना ने भी फ्लर्ट करने में कुछ कम नहीं थीं। दोनों को इस तरह से फ्लर्ट करते देख घरवालों ने भी जमकर एन्जॉय किया था। यहां तकि कि शो की टीआरपी में भी जबरदस्त इजाफा हुआ था।

  • Image Source : Twitter/SIDHARTH SHUKLA FC

    इस लिस्ट में आखिर में नाम आता है शेफाली बग्गा का। वैसे तो सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली की शो के दौरान कभी भी नहीं बनी। लेकिन सिद्धार्थ का शेफाली के साथ फ्लर्ट करते हुए एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था।