'गुम है किसी के प्यार में' ही नहीं, इन टीवी शोज में भी देखने को मिले हैं अटपटे सीन्स

  • Image Source : X

    'गुम है किसी के प्यार में' से 'साथ निभाना साथिया' तक, कई ऐसे अटपटे सीन्स देखने को मिले हैं, जिन्हें देख आपकी हंसी नहीं रीकाने वाली है। जहां गोपी बहू ने लैपटॉप धो डाला तो कोई स्कूटर से चांद पर चला गया। इन सीन को देख लोग अपना सिर पकड़ लेंगे।

  • Image Source : Instagram

    टीवी के कई ऐसे शोज हैं, जिनके सीन्स देख आपका सिर घूम जाएगा। वहीं कुछ ऐसे भी अटपटे सीन्स होते हैं जिन्हे देख आपकी हंसी नहीं रुकती है। हेली शाह का 'इश्क में मरजावां 2' का सूटकेस में गिरने वाला सीन आज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है।

  • Image Source : Instagram

    'साथ निभाना साथिया' भी इस लिस्ट में है। इस सो के कई ऐसे सीन्स है जो लोगों को हंसाने पर मजबूर कर चुके हैं। नल के नीचे लैपटॉप धोती गोपी बहू का सीन आज भी कई मीम्स में देखने को मिलता है।

  • Image Source : X

    शो 'स्वर्ण घर' में दुपट्टा सीन दिखाया गया। इस वीडियो क्लिप में स्वर्णा का दुपट्टा पंखे के बीच में फंस जाता है। उसे जोर से खींचा जाता है और उसकी गर्दन दब जाती है। एक्टर स्वर्णा को बचाने के लिए कूदता है और उसे बचाने के लिए अपने दांतों से दुपट्टे को फाड़ देता है।

  • Image Source : X

    टीवी शो में रोशनी के पास दिव्य शक्तियां हैं, जो कहती है कि वह उस आदमी से शादी करेगी जो उसे चांद का टुकड़ा ला कर देगा। एक्टर चांद को नीचे खींचने के लिए एक रस्सी इस्तेमाल करता है और बाद में वह चांद का एक टुकड़ा लेने के लिए अपनी कार में अंतरिक्ष में जाता है।

  • Image Source : X

    'नागमणि' के एस सीन में उसे अपने पति को बचाने के लिए स्कूटर चलाते हुए और चांद पर उतरते हुए दिखाया गया है।

  • Image Source : X

    दीपिका कक्कड़ स्टारर 'ससुराल सिमर का' में अजीबो-गरीब सीन्स देखने को मिले हैं। एक सीन में लीड रोल को श्राप के कारण मक्खी बना दिया जाता है। सोशल मीडिया पर इस सीन को खूब ट्रोल किया गया है।

  • Image Source : X

    आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी को बिना पति के मां बनते दिखाया गया है। इसके अलावा, पाखी को डिलीवरीके समय बिना गर्भवती हुए पेट में दरेद होने वाला सीन दिखाया था। इस सीन को देख लोगों ने सिर पकड़ लिया था।