'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एंजॉय, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

  • Image Source : INSTAGRAM/shefalijariwala

    मशहूर गाने 'कांटा लगा' से मशहूर हुईं  शेफाली जरीवाला इन दिनों मालदीव में वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने इस वेकेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।  

  • Image Source : Instagram/Shefali Jariwala

      शेफाली ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपने परफॉर्मेंस से लोगों को प्रभावित किया था। शो के अंत के तुरंत बाद, वह छोटे पर्दे से गायब हो गईं क्योंकि वह अपने कुछ वेब शो, म्यूजिक एल्बम और लाइव इवेंट में व्यस्त थीं।

  • Image Source : INSTAGRAM/shefali jariwala

      मगर ऐसा लगता है कि शेफाली जल्द ही एक बार फिर से टेलीविजन स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। हालिया रिपोर्टों के मुताबिक, शेफाली को स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की पेशकश की गई है। 

  • Image Source : INSTAGRAM/shefali jariwala

        बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट, खतरों के खिलाड़ी छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है, जो सलमान खान के बिग के खत्म होने के बाद शुरू होता है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो शेफाली इस शो का हिस्सा हो सकती हैं।  

  • Image Source : INSTAGRAM/shefali jariwala

    स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, "शेफाली को रियलिटी शो में हिस्ला लेने के लिए कॉल आया है और इस शो के लिए उन्होंने रुचि भी दिखाई है, लेकिन अभी तक चीजों को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। यदि सब कुछ ठीक रहा, तो वह शो में दिखाई देंगी।" 

  • Image Source : INSTAGRAM/shefali jariwala

      इस लेकर निर्माताओं या अभिनेत्री की ओर से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अगर रिपोर्ट सच होती है, तो शेफाली को खतरनाक स्टंट करते देखना निश्चित रूप से एक दिलचस्प घड़ी होगी।