PHOTOS: कौन हैं रुचिका कपूर, जिससे शहीर शेख ने की शादी

  • Image Source : instagram

    'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम एक्टर शहीर शेख इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। शहीर शेख ने रुचिका कपूर से शादी कर ली है। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये लड़की कौन है। आपको बता दें कि ये कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस रुचिका कपूर हैं। आइये इनके बारे में दिलचस्प बाते जानते हैं...

  • Image Source : instagram

    शहीर शेख ने 'ये रिश्ते हैं प्यार के' सीरियल में अबीर का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया, लेकिन रुचिका ने उनका दिल चुरा लिया है। रुचिका कपूर मुंबई की ही रहने वाली हैं।

  • Image Source : instagram

    रुचिका का जन्म 21 जून 1988 में हुआ था। उन्होंने मुंबई में ही स्कूली पढ़ाई की। इसके बाद इंग्लिश लिटरेचर में बीए की डिग्री हासिल की। वो एकता कपूर के बालजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। 

  • Image Source : instagram

    रुचिका ने बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर कई फिल्मों में काम किया है। इनमें करीना कपूर खान की 'वीरे दी वेडिंग', 'लैला मजनू', कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या', 'जबरिया जोड़ी', भूमि पेडनेकर की 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' शामिल हैं। 

  • Image Source : instagram

    बता दें कि शहीर शेख ने इंस्टाग्राम पर रुचिका कपूर की फोटोज शेयर की। साथ ही लिखा, 'माई गर्ल'। शहीर ने कैप्शन में लिखा है, "मम्मी ने कहा है कि वहां बैकयार्ड में कुछ है, तो मैंने कहा कोई बात नहीं, वो मेरी गर्ल है।"