A
Hindi News हरियाणा हरियाणा: भाई ने विधवा बहन के घर लगा दिया नोटों का ढेर, गिनते-गिनते थक गए लोग-देखें वीडियो

हरियाणा: भाई ने विधवा बहन के घर लगा दिया नोटों का ढेर, गिनते-गिनते थक गए लोग-देखें वीडियो

हरियाणा में एक भाई ने अपनी विधवा बहन का घर नोटों की गड्डियों से भर दिया। उसने भांजी की शादी के भात में इतने रुपये दिए कि लोग गिनती करते-करते थक गए। देखें वीडियो-

haryana news- India TV Hindi हरियाणा में भाई ने दिया अनोखा गिफ्ट

रेवाड़ी: एक मामा ने अपनी भांजी की शादी में हिंदू रीति रिवाज के तहत भरे जाने वाले भात में ऐसी मिशाल पेश कर दी कि उसकी चर्चा आसपास ही नहीं, बल्कि देशभर में हो रही है। विधवा बहन के घर भाई ने नोटों की गडि्डयों का ढेर लगा दिया। पूरे एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 रुपए कैश भात में दिए। इतना ही नहीं, करोड़ों रुपए के गहने भी दिए। इस भात में दिए गए कैश के वीडियोज खूब चर्चा बटोर रहे है।

दरअसल, रेवाड़ी से होकर गुजरने वाले दिल्ली-जयपुर हाइवे से सटे गांव आसलवास निवासी सतबीर की बहन की शादी सिंदरपुर में हुई थी, लेकिन वह काफी लंबे समय से रेवाड़ी शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित पदैयावास के पास परिवार के साथ रहती है। सतबीर की इकलौती बहन के पति की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी। उसकी एक ही भांजी है, जिसकी शादी से पहले भाई की ओर से भात की रस्म निभाने के लिए सतबीर अपने गांव के मौजिज लोगों के साथ बहन के घर पहुंचा।

देखें वीडियो 

शाम को जब भात देने की रस्में निभानी शुरू की गई तो वहां मौजूद सभी दंग रह गए। 500-500 के नोट की गडि्डयों का सतबीर ने अपनी बहन के घर ढेर लगा दिया। पूरे एक करोड़, 1 लाख, 11 हजार 101 के रुपए भात में कैश दिए गए। इतना ही नहीं, करोड़ों रुपए के गहने और अन्य सामान भी सतबीर ने अपनी बहन और भांजी के लिए दिए। भात देने के दौरान बनाए गए वीडियो में कैश की गडि्डयों और गहने देने का वीडियो भी सामने आया है।

आपको बता दें कि सतबीर का खुद का क्रैन का कारोबार है। वे गांव में ही परिवार के साथ रहते है। अच्छी खासी जमीन के मालिक सतबीर शुरुआत से ही अपनी बहन की मदद के लिए हाथ बढ़ाते आ रहे है। ऐसे में जब बहन की बेटी की शादी आई तो उन्होंने भात के रूप में ऐसी मिशाल पेश की कि उसकी चर्चा अब देशभर में हो रही है।