A
Hindi News हरियाणा गर्दन कैसे कटी?... BJP नेता के बेटे की मौत मामले में गृह मंत्री विज ने दिए SIT जांच के निर्देश, रोड एक्सिडेंट में हुई है मृत्यु

गर्दन कैसे कटी?... BJP नेता के बेटे की मौत मामले में गृह मंत्री विज ने दिए SIT जांच के निर्देश, रोड एक्सिडेंट में हुई है मृत्यु

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बीजेपी नेता के प्रॉपर्टी डीलर बेटे की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की जांच के लिए SIT गठित करने का निर्देश दिया।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा के अंबाला में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता के बेटे की मौत मामले की जांच अब विशेष जांच दल (SIT) करेगी। राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को बीजेपी नेता के प्रॉपर्टी डीलर बेटे की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की जांच के लिए SIT गठित करने का निर्देश दिया। पुलिस ने कहा कि परविंदर सिंह का शव उनकी कार में अंबाला शहर के भनोखेड़ी गांव के पास अंबाला-हिसार राजमार्ग के किनारे मिला था। 

"सिर धड़ से अलग मिला था"

पुलिस ने कहा कि परविंदर सिंह का सिर धड़ से अलग मिला था। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार रात सिंह की कार वहां एक पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खेत में आकर रुकी मिली। अधिकारियों के मुताबिक, प्रॉपर्टी और पुरानी कार के डीलर सिंह बीजेपी किसान मोर्चा के सचिव साहब सिंह मोहारी के बेटे थे। बीजेपी नेता के परिवार की ओर से परविंदर सिंह की हत्या का आरोप लगाया है।

"पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में SIT जांच"

परिवार के हत्या के आरोप लगाए जाने के बाद गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार शाम बीजेपी किसान मोर्चा के सचिव साहब सिंह मोहारी के आवास का दौरा किया और सदर थाने के एसएचओ यशदीप सिंह से घटना के बारे में बात की। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने एसएचओ से यह जांच करने के लिए कहा कि इस घटना में परविंदर सिंह की गर्दन कैसे कटी। अधिकारियों ने कहा कि एक पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक SIT जांच करेगा।