A
Hindi News हरियाणा शादी करते ही गैंगस्टर काला जठेड़ी को कोर्ट से झटका, गृह प्रवेश की नहीं मिली अनुमति

शादी करते ही गैंगस्टर काला जठेड़ी को कोर्ट से झटका, गृह प्रवेश की नहीं मिली अनुमति

पैरोल सोनीपत के झठेड़ी गांव में गृह प्रवेश के लिए परोल दी गई थी लेकिन सोनीपत पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर हाथ खड़े किए।

गैंगस्टर ​​काला...- India TV Hindi Image Source : PTI गैंगस्टर ​​काला जठेड़ी और हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी से शादी करते हुए

नई दिल्लीः गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को कोर्ट से झटका लगा है। गैंगस्टर काला जठेड़ी बुधवार को गृह प्रवेश नहीं कर पाएगा। बुधवार को गृह प्रवेश के लिए कोर्ट ने पैरोल दी थी। पैरोल सोनीपत के झठेड़ी गांव में गृह प्रवेश के लिए परोल दी गई थी लेकिन सोनीपत पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर हाथ खड़े किए। इसके बाद कोर्ट ने अपना आदेश बदला, अगली सुनवाई 16 मार्च को होगी। मंगलवार को 6 घंटे की पेरोल में काला झठेड़ी की दिल्ली में शादी हुई थी।

अनुराधा चौधरी से काला जठेड़ी की हुई शादी

मिली जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी उर्फ “मैडम मिंज” मंगलवार को दिल्ली में कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच विवाह के बंधन में बंध गए। संदीप हरियाणा के सोनीपत से भारी सुरक्षा के बीच पुलिस वैन में विवाह स्थल पहुंचा। संदीप के खिलाफ हत्या और डकैती समेत लगभग दो दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं, तो वहीं उसकी पत्नी मनी लांड्रिंग और अपहरण से संबंधित लगभग आधा दर्जन मामलों में नामजद है। 

Image Source : ptiगैंगस्टर ​​काला जठेड़ी और हिस्ट्रीशीटर अनुराधा चौधरी से शादी करते हुए

51 हजार में बुक हुआ था मैरिज हॉल

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने गैंगवार की किसी भी घटना या संदीप के हिरासत से भागने की आशंका से बचने के लिए अचूक सुरक्षा इंतजाम किए थे। 'मंडप' पर बुलेटप्रूफ जैकेट और बॉडी कैमरा पहने लगभग 20 पुलिसकर्मी पहरा दे रहे थे। समारोह स्थल संदीप के वकील ने 51,000 रुपये में बुक किया था। यह तिहाड़ से सात किलोमीटर दूर स्थित है। मीडियाकर्मियों को समारोह स्थल के प्रवेश द्वार के पास एक घेरे में रहने के लिए कहा गया। हालांकि, विवाह समारोह के दौरान उन्हें मोबाइल फोन के बिना अंदर प्रवेश करने की अनुमति दी गई।

बेटे की शादी से मां खुश

विवाह के बाद संदीप की मां कमला ने कहा कि वह अपने बेटे की शादी से खुश हैं। कमला ने कार्यक्रम स्थल पर मीडिया को बताया, “उसने मुझसे कहा कि मां, सब कुछ ठीक है। वह आगे से कोई गलत काम नहीं करेगा।”