A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में विकलांग बुजुर्ग को 22 बार चाकू गोदकर मार डाला, सामने आई हत्या की ये वजह

हरियाणा में विकलांग बुजुर्ग को 22 बार चाकू गोदकर मार डाला, सामने आई हत्या की ये वजह

हरियाणा के झज्जर जिले में एक बुजुर्ग की 22 बार चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप गांव के ही रहने वाले एक युवक पर लगा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

झज्जर: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला खेड़ी गांव का है। आरोप है कि एक विकलांग बुजुर्ग व्यक्ति की 22 बार चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जांच अधिकारी योमेश कुमार ने बताया,  पुलिस को सूचना मिली कि जसौर खेड़ी के रहने वाले ओमप्रकाश (68 साल) मृत अवस्था में बहादुरगढ़ लाए गए। उनकी पुत्रवधु द्वारा हमें लिखित में शिकायत दी। जिसमें उसने 9 दिसंबर को किसी के परिवार वालों के साथ गंदे पानी के विवाद को लेकर कहासुनी होना बताया। उस समय उन्होंने हमें शिकायत नहीं दी थी क्योंकि ये उनका परिवार का मामला था। 

गांव के एक परिवार पर आरोप

मृतक की पुत्रवधु ने आरोप लगाया कि हेमंत नाम के लड़के उनके ससुर को चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम ओम प्रकाश था और वह 68 साल का था। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हमारी टीम आरोपियों की तलाशी कर रही है आगे की कार्रवाई जारी है। पुलिस ने कहा कि मतक के परिजनों ने गांव के हेमंत और उसके परिवार को आरोपी बनाया है।

सोने के दौरान मर्डर किया

जांच अधिकारी योमेश कुमार ने कहा कि हेमंत ने हत्या को उस समय अंदाज दिया जब ओम प्रकाश सो रहे थे। शोर सुनकर जब उनकी पुत्रवधु पहुंची तो उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।