A
Hindi News हरियाणा पकड़ा गया 1 लाख का इनामी गैंगस्टर संदीप उर्फ बंदर, NIA कर रही थी तलाश

पकड़ा गया 1 लाख का इनामी गैंगस्टर संदीप उर्फ बंदर, NIA कर रही थी तलाश

गुरुग्राम के नाहरपुर रूपा का रहने वाला संदीप, गैंगस्टर कौशल चौधरी गिरोह का सक्रिय गुर्गा है। एनआईए पिछले एक साल से गैंगस्टरों और आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर रही है

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा घोषित 1 लाख रुपये के इनामी गैंगस्टर संदीप उर्फ बंदर को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी है। आगे की जानकारी शेयर करने के लिए गुरुग्राम पुलिस जल्द ही इस मामले पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेगी।

पुलिस के मुताबिक, एनआईए ने संदीप का नाम हरियाणा के वांछित गैंगस्टरों की लिस्ट में डाल दिया था। संदीप लंबे समय से फरार चल रहा था। गुरुग्राम के नाहरपुर रूपा का रहने वाला संदीप, गैंगस्टर कौशल चौधरी गिरोह का सक्रिय गुर्गा है। एनआईए पिछले एक साल से गैंगस्टरों और आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर रही है। जांच एजेंसी ने पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, यूपी समेत अन्य राज्यों में छापेमारी की है। सूत्रों के मुताबिक, इनमें से ज्यादातर गैंगस्टर भारत छोड़कर विदेश में छुपे हुए हैं।

दिल्ली में पड़ोसी ने युवक को मारा चाकू

वहीं, दिल्ली के बृजपुरी इलाके में झगड़े के बाद 20 वर्षीय एक युवक को उसके पड़ोसी ने चाकू मार दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, बृजपुरी के डी-ब्लॉक निवासी राहुल और उसका चचेरा भाई सोनू (19) शुक्रवार रात करीब 10 बजे शिब्बन स्कूल के पास खाना खाने के बाद आइसक्रीम खाने गए थे। अधिकारी ने कहा कि उसी इलाके के निवासी मोहम्मद जैद (20) ने एक छोटी सी बात पर राहुल के साथ बहस शुरू कर दी। जैद ने राहुल के पेट में चाकू मारा, जबकि सोनू की बांह पर भी चोट आईं है। पुलिस के मुताबिक, दयालपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। जैद को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, जो फिलहाल फरार है।