A
Hindi News हरियाणा गुरुग्राम में नग्न अवस्था में पड़ा मिला शख्स का शव, शरीर पर चोट के कई निशान

गुरुग्राम में नग्न अवस्था में पड़ा मिला शख्स का शव, शरीर पर चोट के कई निशान

पुलिस के मुताबिक, सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार सुबह पुलिस को खबर दी कि वाटर बूस्टर स्टेशन के अंदर एक शख्स का नग्न शव पड़ा है, जिस पर चोट के निशान हैं। पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के गुरुग्राम जिले के गांव से एक शख्स का नग्न अवस्था में शव बरामद किया गया है। शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं, जिस वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है।  जानकारी मिलने पर सेक्टर-5 थाने की एक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस पीड़ित की पहचान का पता लगाने का प्रयास कर रही है। शुरुआती जांच से पता चलता है कि वह व्यक्ति किराए के मकान में रह रहा था।

पुलिस के मुताबिक, सफाई कर्मचारियों ने मंगलवार सुबह पुलिस को खबर दी कि वाटर बूस्टर स्टेशन के अंदर एक शख्स का नग्न शव पड़ा है, जिस पर चोट के निशान हैं। पहली नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पीड़ित की पहचान का पता लगाने में मदद करने के लिए पड़ोसी थानों की पुलिस को भी सतर्क कर दिया है।

नोएडा: घर में मिली युवक की लाश

वहीं, दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवक की लाश घर में मिली है। शव दो से तीन दिन पुराना बताया गया। यानी युवक की 2-3 दिन पहले ही मृत्यु हो गई थी, जिसकी लाश अब बरामद की गई है। मामला नोएडा के सेक्टर-25 जलवायु विहार का है। मृतक की पहचान ध्रुव बाली के रूप में हुई है। ध्रुव एयर टिकट बुकिंग कंपनी में गुरुग्राम में जॉब करता था। वो ड्रग्स लेने का आदि था। 

पुलिस के मुताबिक, मृतक के माता-पिता ने पूछताछ में बताया कि करीब दस साल पहले ध्रुव अमेरिका में उनके साथ रहता था। वहीं पर उसको ड्रग्स की लत लग गई थी, जिसको छुड़वाने के लिए ही इसे इंडिया भेजा गया था, लेकिन यहां भी इसकी आदत नहीं छूट रही थी। मृतक के पास से ड्रग्स मिली है।