A
Hindi News हरियाणा खुद को क्राइम ब्रांच कर्मी बता रोज वसूली करने की बनाई योजना, पुलिस ने ऐसे दबोचा

खुद को क्राइम ब्रांच कर्मी बता रोज वसूली करने की बनाई योजना, पुलिस ने ऐसे दबोचा

हरियाणा के गुरुग्राम से ठगों को गिरफ्तार किया गया है, जो खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर पैसे ऐंठने की फिराक में थे। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक बाइक भी बरामद की है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा से एक हैरान करने वाली खबर आई है। ऐसी कई खबरें सामने आ चकी हैं, जब फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर ठग अपना रौब दिखाते और वसूली करते पकड़े गए हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने फर्जी इनकम टैक्स अधिकारी बन एक सिपाही को ठग लिया। सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है। अब एक ऐसा ही मामला गुरुग्राम से सामने आया है।

शराब ठेके के ड्राइवर से पैसे की मांग

दरअसल, कुछ लोग खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर पैसे ऐंठने की फिराक में थे। मामले की जानकारी मिलने पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार इसकी जानकारी दी। तीनों आरोपियों ने डीएलएफ फेज-1 इलाके में शराब की फेरी लगाने के लिए एक शराब ठेके के ड्राइवर से प्रति माह 10,000 रुपये देने की मांग की थी। 

माफिया अतीक अहमद का बेटा एहजम बालगृह से आएगा बाहर? आज हो सकती है रिहाई

शराब दुकान के प्रबंधक ने की शिकायत

गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान रोहित, अक्षय और राहुल के रूप में हुई है, जिन्हें शनिवार को इफ्को चौक के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि शराब की दुकान के एक प्रबंधक की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज -1 पुलिस स्टेशन में संदिग्ध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और आरोपी को पकड़ लिया गया। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक बाइक भी बरामद की है और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।
- IANS इनपुट के साथ 

Video: नैनीताल में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 7 लोगों की हुई मौत