A
Hindi News हरियाणा गुरुग्राम गुरुग्राम: तेज रफ्तार लैंड रोवर ने ठेले को मारी टक्‍कर, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

गुरुग्राम: तेज रफ्तार लैंड रोवर ने ठेले को मारी टक्‍कर, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड के पास रविवार रात करीब दस बजे एक तेज़ रफ़्तार लैंड रोवर कार ने सड़क पर गोल गप्पे का ठेला लेकर जा रहे दो नाबालिग भाइयो को ज़ोरदार टक्कर मार दी

<p>Land Rover Accident Gurugram</p>- India TV Hindi Land Rover Accident Gurugram

गुरुग्राम में एक और वीकेंड पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड के पास रविवार रात करीब दस बजे एक तेज़ रफ़्तार लैंड रोवर कार ने सड़क पर गोल गप्पे का ठेला लेकर जा रहे दो नाबालिग भाइयो को ज़ोरदार टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। दोनों भाई वाटिका चौक के पास ही सड़क किनारे गोल गप्पे का ठेला लगाते थे और रात करीब 10 बजे अपने घर जा रहे थे। तभी सेक्टर 56 की तरफ से तेज़ रफ़्तार में आ रही लैंड रोवर कार ने ठेले के साथ साथ दोनो भाइयो को टक्कर मार दी। 

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि ठेले को टक्कर मारते ही कार के दोनों साइड के एयर बैग खुल गए। इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार कितनी तेज़ रही होगी। बड़ी बात ये है कि हादसा होते ही कार चालक मौके से फरार हो गया। 

मरने वाले दोनों नाबालिग भाइयो की उम्र 14 से 16 साल थी। कार नई है इसीलिए कार पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। कार ने जब ठेले को टक्कर मारी तो ज़ोरदार आवाज़ हुई जिसको सुनकर आसपास के लोग जब तक इकठ्ठा हुए तब तक कार में सवार लोग मौके से भाग चुके थे। हादसे की जानकारी मिलते ही सेक्टर 65 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।