A
Hindi News हरियाणा हरियाणा: बेटे ने मां को भी नहीं बख्शा, धारदार हथियार से गोद-गोदकर मार डाला, चौंका देगी वजह

हरियाणा: बेटे ने मां को भी नहीं बख्शा, धारदार हथियार से गोद-गोदकर मार डाला, चौंका देगी वजह

हरियाणा के सोनीपत में एक शख्स ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। मां ने बेटे को अपराध के रास्ते पर जाने से रोका था लेकिन बेटे ने मां को ही मार डाला। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

Sonipat- India TV Hindi Image Source : FILE मृतक महिला की पहचान निर्मला के रूप में हुई

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बेटे ने सिर्फ इसलिए अपनी मां की हत्या कर दी क्योंकि मां उसे अपराध की दुनिया में जाने से रोकती थी। मामला सोनीपत के गांव खेड़ी मनाजात से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

मां ने बेटे को अपराध की दुनिया में जाने से रोका तो बेटे ने मां को ही मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने मां की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया।  
मृतक महिला की पहचान निर्मला के रूप में हुई है। आरोपी बेटे का नाम नवीन है।

बेटे ने नहीं की रहम

हैरानी की बात ये है कि नवीन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। कहा जाता है कि इकलौता बेटे अपने मां-बाप को ज्यादा प्यार करते हैं क्योंकि मां-बाप के पास भी अपना प्यार लुटाने के लिए कोई दूसरा बच्चा नहीं होता। ऐसे में नवीन ने जिस बेरहमी से अपनी मां को मौत के घाट उतारा, उससे तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं।

वारदात को अंजाम देने के बाद नवीन मौके से फरार भी हो गया। वारदात की सूचना पर सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। (इनपुट: सोनीपत से सन्नी मलिक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: महबूबा मुफ्ती कहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? PDP ने कर दिया ऐलान 

जलपाईगुड़ी में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले- टीएमसी, कांग्रेस और वामदल एक ही थाली के चट्टे-बट्टे