A
Hindi News हरियाणा सोनीपत में हुई दिल्ली जैसी घटना, लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

सोनीपत में हुई दिल्ली जैसी घटना, लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

हरियाणा के सोनीपत जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं हत्या की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सोनीपत में प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सोनीपत में प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट।

सोनीपत: जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में सनसनी फैला देने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी है। इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची गई। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। वहीं आरोपी प्रेमी को पुलिस ने मौके से हिरासत में लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम अब आरोपी प्रेमी से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई है।

एक ही कंपनी में करते थे काम

पूरा मामला सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 का है। यहां अनिल और पूजा काफी लंबे से एक-दूसरे के साथ किराए के मकान में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में एक कंपनी में लेबर का काम करते थे। काम के दौरान ही दोनों की दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदल गई। देर रात अनिल और पूजा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के दौरान ही अनिल ने गुस्से में आकर पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी। 

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

वहीं हत्या के वारदात की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई। पुलिस ने पूजा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। यहां आपको बता दें कि पूजा उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी और अनिल भिवानी का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अनिल को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल अनिल से पूछताछ के लिए उसे क्राइम ब्रांच भेजा गया है। पूछताछ में ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर अनिल ने इस खौफनाक वारदात को क्यों अंजाम दिया।

किराए के मकान में रहते थे साथ

इस हत्याकांड की जानकारी देते हुए कुंडली थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में एक कंपनी में कार्यरत अनिल और पूजा करीब एक-डेढ़ साल से एक मकान में किराए पर रह रहे थे। दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में एक मकान में किराए पर रह रहे थे। यह भी बताया जा रहा है कि अनिल ने पूजा की गला दबाकर हत्या की है। पूजा पहले शादीशुदा थी और वह अपने पति को छोड़कर अनिल के साथ रह रही थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

(सोनीपत से सन्नी मलिक की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

संसद की सुरक्षा में चूक पर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कही बड़ी बात, राहुल गांधी को दी ये नसीहत

हरियाणा की सरकार ने किए 2 बड़े ऐलान, रेवाड़ी और जींद के लोगों की खुल जाएगी तकदीर!