A
Hindi News हरियाणा गोकशी करने वाले शख्स का नूंह पुलिस ने किया एनकाउंटर, दोनों पैरों में मारी गोली

गोकशी करने वाले शख्स का नूंह पुलिस ने किया एनकाउंटर, दोनों पैरों में मारी गोली

हरियाणा में गोकशी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को गोकशी करने वालों के हौसले इतने बुलंद दिखे कि उन्होंने पुलिस पर हमला कर दिया। इसके जवाब में पुलिस ने भी एक आरोपी को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है।

एनकाउंटर में घायल आरोपी। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV एनकाउंटर में घायल आरोपी।

हरियाणा का नूंह इलाका गोकशी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। मंगलवार को भी गोकशी का एक मामला सामने आया जिसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मंगलवार को नूंह पुलिस और गोकशी करने वाले शख्स के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के मुताबिक, तस्कर ने पुलिस पर गोलियां चलाई। जवाब में पुलिस ने भी आरोपी पर गोलियां चलाई जो कि आरोपी के दोनों पैरों में लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे काबू में किया। आइए जानते हैं पूरा मामला।

दोनों पैरों में गोली लगी
केएमपी धुलावट के पहाड़ के करीब पुलिस और गोकशी के आरोपी सबीन की मुठभेड़ हुई। निरीक्षक सुभाष, अपराध शाखा- तावडू के नेतृत्व में गठित टीम से हुई मुठभेड़ में आरोपी के दोनों पैरों में गोली लगी और वह बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस द्वारा मुठभेड़ में घायल हुए सबीन को गिरफ्त में लिया गया और फिर इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज नूंह में भर्ती कराया गया है। 

गोकशी का सामान मिला
पुलिस की ओर से अब तक दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी सबीन से हुई मुठभेड़ के बाद उसे काबू में कर लिया गया है। पुलिस को मुठभेड़ वाले स्थान से दो गोधन व गोकशी करने का सामान भी मिला है। पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एक आरोपी हुआ फरार
अब तक मिली जानकारी के अनुसार, गोकशी की इस घटना में दो लोग शामिल थे। हालांकि, मुठभेड़ के बाद एक आरोपी सबीन तो पुलिस के हाथ लग गया लेकिन उसका एक अन्य साथी मौके से फरार हो गया। दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। 

ये भी पढ़ें- राजस्थान को लेकर जारी है मंथन! सूबे के नेताओं के साथ जेपी नड्डा और अमित शाह ने की लंबी बैठक

ये भी पढ़ें- यूपी: योगी सरकार ने दिवाली से पहले जनता को दिया बड़ा तोहफा, एक रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा फ्री