A
Hindi News हरियाणा अमेरिका में हरियाणा के छात्र की हत्या, हथौड़े से 50 बार किया वार, देखें- दिल दहला देने वाला वीडियो

अमेरिका में हरियाणा के छात्र की हत्या, हथौड़े से 50 बार किया वार, देखें- दिल दहला देने वाला वीडियो

अमेरिका के जॉर्जिया में एक भारतीय छात्र की हथोड़ा मार-मार कर निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। छात्र हरियाणा के पंचकूला का रहने वाला था।

विवेक सैनी की फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV विवेक सैनी की फाइल फोटो

पंचकूलाः अमेरिका के जॉर्जिया में हरियाणा के एक छात्र की बर्बर तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने हथौड़े से कई बार वार करके पंचकूला के रहने वाले युवक विवेक सैनी की हत्या कर दी। वारदात का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपी की पहचान जुलियन फॉकनर के रूप में हुई है। जुलियन फॉकनर ने विवेक सैनी के सिर पर एक दो नहीं बल्कि 50 बार हथौड़े से वार किया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पंचकूला के रहने वाले थे विवेक सैनी

मिली जानकारी के अनुसार, पंचकूला के गांव भगवानपुर निवासी 25 वर्षीय विवेक सैनी अमेरिका में एक स्टोर में क्लर्क के तौर पर पार्ट टाइम काम करता था। अमेरिका के जॉर्जिया राज्य के लिथोनिया शहर में एक बेघर नशेड़ी ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

आरोपी की कई दिन से मदद कर रहे थे विवेक

बताया जा रहा है कि भारतीय छात्र विवेक सैनी ने यह कभी नहीं सोचा रहा होगा कि वे जिस नशेड़ी की मदद कर रहे हैं वहीं उनको मार डालेगा। विवेक सैनी अमेरिका में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे। वह पिछले कुछ दिनों से आरोपी बेघर नशेड़ी की मदद ही कर रहे थे। 

इस वजह से आरोपी ने मार डाला

 
अमेरिका में विवेक सैनी के साथ काम कर रहे उनके दोस्त ने बताया कि अपराधी तीन-चार दिन से विवेक से खाने पीने की वस्तुएं मुफ्त ले जाता था। एक दिन फ्री में देने के बाद वह  फ्री में सामान लेने रोज आ जाया करता था, लेकिन 14 जनवरी को विवेक सैनी ने अपराधी को फ्री में सामान देने से मना कर दिया।  इसी वजह से करीब 25 वर्षीय बेघर अपराधी ने हत्या का प्लान बनाया और विवेक सैनी पर हथौड़े से वार नीचे गिरा दिया और लगातार सिर पर हथौड़े से वार करता रहा।  इस घटना से बरवाला व पूरे गांव में शोक की लहर है।

(रिपोर्ट- उमंग श्योराण, पंचकूला)