A
Hindi News हरियाणा अमीर बनना चाह रहा था नाबालिग बच्चा, 15 साल की उम्र में दिया संगीन अपराध को अंजाम

अमीर बनना चाह रहा था नाबालिग बच्चा, 15 साल की उम्र में दिया संगीन अपराध को अंजाम

कल शाम को अर्जित का अपहरण कर लिया और उसको बिल्डिंग के बेसमेंट में ले जाकर उसके सिर पर किसी तेजधार हथियार से कई वार किए और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।

Sonipat, Haryana, murder, crime- India TV Hindi Image Source : FILE सोनीपत में नाबालिग ने की बच्चे की हत्या

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां नाबालिग बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। इस वारदात को अंजाम देने वाले को सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद जो खुलासा हुआ वह बेहद ही हैरान करने वाला है। पुलिस ने बताया कि सोनीपत के बहालगढ़ थाना क्षेत्र में स्तिथ टीडीआई एसपिनिया में नाबालिग बच्चे अर्जित हत्याकांड को अंजाम देने वाला भी नाबालिग है। 

15 वर्ष है आरोपी नाबालिग 

पुलिस ने बताया कि आरोपी की उम्र लगभग 15 वर्ष है। आरोपी का परिवार बेहद ही गरीब है और यह उससे देखा नहीं गया। वह परिवार की हालात को सुधारना चाहता था, जिसके लिए उसने पीड़ित अर्जित का अपहरण किया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी के माता-पिता दोनों अलग रह रहे हैं और आरोपी नाबालिग अपनी मां के साथ रह रहा था। उसने टायर खोलने वाले टूल से इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन वह अभी भी इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

शाम को किया गया था अपहरण 

जानकारी के अनुसार लखनऊ का रहने वाला अजीत नाम का एक शख्स एक निजी कंपनी में काम करता है। अजीत का तबादला सोनीपत हो गया और वह आपने परिवार के साथ नेशनल हाईवे 44 पर स्तिथ टीडीआई एसपिनिया में आकर रहने लगा। उसने अपने 9 साल के लड़के अर्जित का दाखिला रुक्मणी देवी स्कूल में करा दिया, लेकिन कल शाम को अर्जित का अपहरण कर लिया और उसको बिल्डिंग के बेसमेंट में ले जाकर उसके सिर पर किसी तेजधार हथियार से कई वार किए और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई।

रिपोर्टर-सन्नी मलिक