A
Hindi News हरियाणा पानीपत: पुलिस की गिरफ्त से गैंगरेप का आरोपी हुआ फरार, खेतों में जहर खाकर दे दी जान

पानीपत: पुलिस की गिरफ्त से गैंगरेप का आरोपी हुआ फरार, खेतों में जहर खाकर दे दी जान

पानीपत में 3 महिलाओं के साथ गैंगरेप करने के आरोप में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन 4 आरोपियों में से एक आरोपी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

गैंगरेप के आरोपी ने जहर खाकर दे दी अपनी जान- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गैंगरेप के आरोपी ने जहर खाकर दे दी अपनी जान

हरियाणा: पानीपत के मतलौडा क्षेत्र के डेरों में घूसकर 4 लोगों ने 3 महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान उन्होंने एक महिला के साथ मारपीट भी की थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही थी। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने इन पर 1 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। उन्हीं चार आरोपियों में से ज्योति नाम के एक आरोपी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

क्या है पूरा मामला?

मतलौडा क्षेत्र के डेरों में घूसकर महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने और एक महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों में से ज्योति नाम का एक आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था। पुलिस को सूचना मिली कि फरार आरोपी ने यूपी के बागपत के हिलवाड़ी में एक खेत में जहर खाकर अपनी जान दे दी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

SP अजीत सिंह ने दी यह जानकारी

इस मामले में पानीपत के SP अजीत सिंह ने बताया कि इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड राजू नामक का शख्स है। पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद राजू और नरेंद्र, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। मगर राजू ने पुलिस को गुमराह करते हुए जहर खा लिया। अभी उसका मेरठ में इलाज चल रहा है और नरेंद्र पुलिस की गिरफ्त में है। 

उन्होंने आगे बताया कि, इस मामले में अब तक पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें से ज्योति नाम के एक आरोपी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

ये भी पढ़ेंः

कर्नाटक: विजयनगर में तीन वाहनों के बीच जोरदार भिड़ंत, सात लोगों की दर्दनाक मौत

न्यूज क्लिक के 25 पत्रकारों से दूसरी बार पूछताछ, संपादक और HR की मंगलवार को होगी कोर्ट में पेशी