A
Hindi News हरियाणा Video: रेवाड़ी में किन्नर समाज के दो गुट आपस में भिड़े, भयंकर लड़ाई में 5 हुए गंभीर रूप से घायल

Video: रेवाड़ी में किन्नर समाज के दो गुट आपस में भिड़े, भयंकर लड़ाई में 5 हुए गंभीर रूप से घायल

रेवाड़ी में किन्ररों के दो गुट बीच बाजार में बहस करने लगे। दोनों गुटों के बीच बहस इतना बढ़ गई है कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस लड़ाई में 5 किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिनका इलाज जारी है।

किन्नर समाज के दो गुट आपस में भिड़े- India TV Hindi Image Source : SOURCE: INDIA TV किन्नर समाज के दो गुट आपस में भिड़े

हरियाणा: रेवाड़ी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के सर्कुलर रोड स्थित झज्जर चौक पर किन्नरों दो गुट में भयंकर लड़ाई हुई। दोनों गुटों के बीच लड़ाई इतनी भयंकर हो गई कि इसमें दोनों पक्षों के 5 किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

क्या है पूरा मामला?

शहर के सर्कुलर रोड स्थित झज्जर चौक पर किन्नरों के दो गुटों के बीच आपस में बहस हो गया। दरअसल दोनों गुट एक दूसरे के क्षेत्र में घूसने का आरोप लगा रहे हैं। इसी वजह से इन दोनों पक्षों बीच बाजार में आपस में भिड़ गए। इनके बीच बहस इतनी बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस झगड़े में दोनों पक्षों के लगभग 5 किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों का इलाज रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में किया जा रहा है। किन्नरों के इस झगड़े के दौरान पूरे क्षेत्र में यातायात भी जाम रहा।

पुलिस करेगी मामले की जांच

किन्नर समाज के दो गुटों में हुई इस भयंकर लड़ाई की सूचना मिलने के बादपुलिस उपाधीक्षक तुरंत अपनी टीम के साथ ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। वहां जाने के बाद उन्होंने स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस ने बताया कि, दोनों पक्षों के बीच पुरानी लड़ाई चल रही है। आज भी जैसे ही लड़ाई की सूचना मिली, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। हमने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। दोनों गुट एक दूसरे के क्षेत्र में घूसने का आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

(रेवाड़ी से संजय कौशिक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

'G-20 भारत के लिए एक बड़ी सफलता'; जानिए खालिस्तान के मुद्दे पर क्या बोले ऋषि सुनक

असम में बेरोजगार हैं मुसलमान, चाहें भी तो कई पत्नियां नहीं रख सकते: बदरुद्दीन अजमल