A
Hindi News हरियाणा जींद में 2 बड़ी वारदातें: ट्रांसपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या, नाबालिग से घर में घुसकर रेप

जींद में 2 बड़ी वारदातें: ट्रांसपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या, नाबालिग से घर में घुसकर रेप

जींद में अज्ञात बाइक सवार युवकों ने शुक्रवार को गुजरात से अपने घर लौटे कार सवार व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गए।

Jind, Jind News, Jind Murder, Jind Rape, Jind Minor Murder- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL पुलिस ने दोनों ही मामलों की जांच शुरू कर दी है।

जींद: हरियाणा के जींद में हुई 2 अलग-अलग वारदातों मे एक शख्स की जहां गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं एक नाबालिग के साथ घर में घुसकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जींद में शुक्रवार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने कार सवार व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक गुजरात में प्राइवेट ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत था और घटना वाले दिन ही अपने घर लौटा था। नरवाना सदर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दनौदा कलां गांव के रहने वाले 32 वर्षीय सुशील की बडनपुर गांव के निकट नहर पुल पर अज्ञात युवकों ने गोली मार दी।

CCTV में कैद हुई हमलावरों की तस्वीरें

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि सुशील को गंभीर हालात में नरवाना के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, सुशील की हत्या की सूचना मिलने पर परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण नागरिक अस्पताल पहुंच गये और आरोपियों की गिरफ्तारी तक पोस्टमॉर्टम नहीं कराने की धमकी दी। पुलिस उपाधीक्षक अमित भाटिया ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंच गई थी और घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे में 3 लोगों को बाइक पर जाते हुए देखा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए तथ्यों को खंगालने में जुटी है।

रेप के बाद दी थी चुप रहने की धमकी

एक अन्य खबर में जींद में एक युवक के खिलाफ घर में घुसकर नाबालिग से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि शहर थाना नरवाना इलाके में शुक्रवार रात एक युवक ने घर में घुस कर 13 वर्षीय नाबालिग लड़की से रेप किया। उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना का पता उस समय चला जब लड़की की तबीयत खराब हो गई और परिजनों के पूछने पर उसने आपबीती सुनाई। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत रेप का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।