A
Hindi News हरियाणा हरियाणा: भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह को आया अश्लील वीडियो कॉल, शिकायत के बाद 2 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा: भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह को आया अश्लील वीडियो कॉल, शिकायत के बाद 2 आरोपी गिरफ्तार

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह को गुरुवार को व्हाट्सऐप के जरिए एक अश्लील वीडियो कॉल आया। इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह

हरियाणा से गुरुवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। दरअसल भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद धर्मबीर सिंह को किसी ने व्हाट्सऐप के जरिए वीडियो कॉल किया। इस कॉल को उठाते ही स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलने लगी। यह सब तब हुआ जब सांसद धर्मबीर सिंह एक बैठक में शामिल हो रहे थे। इस घटना के बाद सासंद के पीए ने पुलिस से इसकी शिकायत करते हुए मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की और 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। अभी 3 लोग फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस तलाशी कर रही है।

मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

सांसद धर्मबीर सिंह को व्हाट्सऐप के जरिए अश्लील वीडियो कॉल के मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। मामला दर्ज करते हुए भिवानी पुलिस अधीक्षक ने उस नंबर को ट्रेस करवाया, जिससे सांसद को फोन किया गया था। नंबर ट्रेस होने के बाद उन्होंने मेवात पुलिस से संपर्क किया और उन्हें इसकी जानकारी दी। इसके बाद मेवात पुलिस ने देर रात 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अभी 3 आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

आरोपियों ने दी यह जानकारी

पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि, वे लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए किसी भी नंबर पर फोन कर देते हैं। इसके बाद वे अश्लील वीडियो चलाकर स्क्रीन रिकॉर्ड कर लेते हैं ताकि सामने वाले शख्स को ब्लैकमेल कर पैसे लिया जा सके।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जिसके बाद कोर्ट ने उन दोनों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-

भारतीय सेना की बढ़ेगी ताकत, बेड़े में शामिल किए जाएंगे 156 'प्रचंड' हेलीकॉप्टर, चीन-पाकिस्तान की बढ़ेगी टेंशन

एमपी: विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी यशोधरा राजे सिंधिया, शिवपुरी से ज्योतिरादित्य को मिल सकता है मौका