A
Hindi News हरियाणा अस्पताल ले जाई जा रही थी महिला कैदी, जेल वैन में ही 2 अन्य कैदियों ने किया रेप; केस दर्ज

अस्पताल ले जाई जा रही थी महिला कैदी, जेल वैन में ही 2 अन्य कैदियों ने किया रेप; केस दर्ज

हरियाणा से सामने आई एक चौंकाने वाली वारदात में इलाज के लिए अस्पताल ले जाई जा रही महिला कैदी के साथ जेल वैन में ही मौजूद दो अन्य कैदियों ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया।

female prisoner raped, prisoners rape female inmate- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE हरियाणा में महिला कैदी के साथ 2 अन्य कैदियों ने जेल वैन में ही रेप की घटना को अंजाम दिया।

जींद: हरियाणा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाज के लिए अस्पताल ले जाई जा रही महिला कैदी से जेल वैन में मौजूद दो अन्य कैदियों ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुतातबिक, रोहतक स्थित स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (PGI) में इलाज के लिए ले जाई गई महिला कैदी से वाहन में ही 2 अन्य कैदियों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म गया। बता दें कि यह मामला फरवरी का है और इस बारे में पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी।

ड्रग स्मगलिंग केस में सजा काट रही है महिला कैदी

पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात जींद के सिविल लाइन थाना में ‘जीरो FIR’ दर्ज कर मामले को जांच के लिए रोहतक पुलिस के पास भेज दिया गया है क्योंकि घटना वहां की है। पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी के मामले में सजा काट रही महिला कैदी ने तहरीर दी है कि उसका इलाज PGI, रोहतक में चल रहा है और 20 फरवरी को उसे कैदी वाहन से वहां ले जाया गया था। महिला द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक, गाड़ी में उसके साथ मनीष और सतीश नामक दो अन्य कैदी थे। 

‘कोल्ड ड्रिंप में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था’

महिला ने आरोप लगाया कि PGI अस्पताल में जब सुरक्षाकर्मी जेल वैन खड़ी कर कागजी कार्रवाई पूरी कर रहे थे, तभी दोनों साथी कैदियों ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। उसने आरोप लगाया कि इसके बाद मनीष और सतीश ने उसके साथ रेप किया। सिविल लाइन थाना के प्रभारी सुखबीर ने गुरुवार को बताया कि महिला कैदी की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल PGI रोहतक होने की वजह से ‘जीरो FIR’ दर्ज की गई और जांच के लिए मामले को रोहतक पुलिस को भेज दिया गया।