A
Hindi News हरियाणा बगैर इजाजत चालू की थी पानी की मोटर, मकान मालिक ने किराएदार को पीट-पीटकर मार डाला

बगैर इजाजत चालू की थी पानी की मोटर, मकान मालिक ने किराएदार को पीट-पीटकर मार डाला

हरियाणा के गुरुग्राम में बगैर इजाजत पानी का मोटर चालू करने की छोटी सी बात पर एक मकान मालिक ने किराएदार को साथियों संग मिलकर पीट-पीटकर मार डाला।

landlord beat tenant, landlord kills tenant, gurugram news- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने मकान मालिक और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित चक्करपुर गांव में एक शख्स को बगैर इजाजत पानी का मोटर चलाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पुलिस द्वारा शुक्रवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, शख्स को 7-8 लोगों ने इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी मौत हो गई। मृतक किराए के मकान में रहता था। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के मूल निवासी विक्रम कुमार के रूप में की गई है। कुमार गुरुग्राम में कैटरिंग के कारोबार से जुड़ा था और पिछले 15 सालों से अपनी पत्नी के साथ शहर में रह रहा था।

इलाज के दौरान हुई पीड़ित की मौत
पुलिस के मुताबिक, यह घटना बुधवार शाम की है। विक्रम ने अपने मकान मालिक की इजाजत के बिना पानी की मोटर चालू कर दी थी, जिस कारण उसे बेरहमी से पीटा गया था। मृतक के एक रिश्तेदार ने कहा कि विक्रम के मकान मालिक राकेश, रॉकी और अन्य लोगों ने बगैर इजाजत पानी की मोटर चालू करने पर उसे बेरहमी से पीटा था। वे विक्रम को एक कमरे में ले गए जहां उन्होंने तेज म्यूजित बजाया ताकि पिटाई के दौरान कोई पीड़ित की आवाज न सुन सके। घटना के बाद पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

फरार आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
शिकायत के बाद बुधवार को सेक्टर-29 पुलिस स्टेशन में संदिग्धों के खिलाफ FIR दर्ज की गई। जांच के दौरान पुलिस ने राकेश और रॉकी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। हालांकि शुक्रवार को विक्रम की इलाज के दौरान मौत गई जिसके बाद पुलिस ने FIR में हत्या की धारा जोड़ दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा कहा कि मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। पुलिस बाकी फरार आरोपियों की तलाश कर रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (IANS)