A
Hindi News हरियाणा पानीपत के 'प्रेमी ढाबे' पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त ने भागकर बचाई जान

पानीपत के 'प्रेमी ढाबे' पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त ने भागकर बचाई जान

पानीपत में एक ढाबे पर युवक को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। ढाबे पर युवकों के साथ मृतक की कहासुनी हो गई थी। मृतक के दोस्त को वहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

आरिफ की फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरिफ की फाइल फोटो

पानीपत में बबैल नाके पर स्थित ढाबे पर 30 वर्षीय आरिफ नाम के युवक की पीट पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मृतक कबाड़ चुनकर  परिवार का पालन पोषण करता था। आरोपियों ने बबैल नाका के पास प्रेमी ढाबा पर युवक की पीट पीटकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया। मृतक आरिफ के साथी राजू ने बताया कि आरिफ की एक आरोपी के साथ बहसबाजी हुई थी जिसके बाद ढाबे पर खाना बनाने वाला दूसरा व्यक्ति आया जिसने फोन करके कई साथियों को लाठी डंडों के साथ बुलवाया और मारपीट करना शुरू कर दी। उन्होंने रोकने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट करने लगे। इसके बाद वह तो मौके से फरार हो गया।

आरोपियों से हुई थी कहासुनी

राजू को बाद में पता चला कि उनके साथी आरिफ की आरोपियों ने हत्या कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने आरिफ के परिजनों को दी। प्रत्यक्षदर्शी राजू ने बताया आरोपियों के साथ किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था ना ही कोई रंजिश थी सिर्फ बहसबाजी के बाद झगड़ा शुरू हुआ और उन्होंने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

वहीं आरिफ की हत्या की सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश के  कैराना के रहने वाले मृतक आरिफ के परिजन पानीपत पहुंचे। परिजनों ने बताया कि वह पिछले चार-पांच घंटे से थाने में बैठे रहे लेकिन पुलिस ने उनका कोई सहयोग नहीं किया बल्कि आरोपियों के साथ मिली भगत कर उन्हें बोलने लगे कि आरिफ को चार-पांच दिन से बीमार लिखवा दो। उन्होंने बीमार लिखवाने से मना कर दिया और वहां से चल दिए। परिजनों ने बताया कि पुलिस आरोपियों के साथ मिली हुई है परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

यूपी का रहने वाला था मृतक

फिलहाल मृतक आरिफ के शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और पुलिस परिजनों के बयान लिखकर अब कार्रवाई करने का दावा कर रही है। आपको बता दें कि मृतक आरिफ कैराना का रहने वाला था जो पानीपत में कबाड़ी का काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था। परिजनों ने बताया आरिफ के दो बच्चे हैं और उनकी पत्नी गर्भवती है।  आरिफ की हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने पानीपत पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।
 
(रिपोर्ट- संजीत चौधरी)