A
Hindi News भारत राजनीति राजस्थान: 12 निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को दिया समर्थन दिया, पूर्व BJP नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी थामा 'पंजा'

राजस्थान: 12 निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस को दिया समर्थन दिया, पूर्व BJP नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी थामा 'पंजा'

राजस्थान के 12 निर्दलीय विधायकों ने मंगलवार को कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की। इसके साथ ही भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी (पूर्व BJP नेता) और बसपा नेता डूंगरराम गेदर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

<p>Congress President Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Congress President Rahul Gandhi

जयपुर: राजस्थान के 12 निर्दलीय विधायकों ने मंगलवार को कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा की। इसके साथ ही भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी (पूर्व BJP नेता) और बसपा नेता डूंगरराम गेदर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। रामलीला मैदान में शक्ति प्रोजेक्ट संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में ये लोग कांग्रेस से जुड़े। 

इस अवसर पर निर्दलीय विधायकों रमीला खडिया, सुरेश टांक, बाबूलाल नागर, कांतिलाल मीणा, लक्ष्मण मीणा, बलजीत यादव, रामकेश मीणा, संयम लोढा, महादेव सिंह खंडेला, खुशवीर सिंह, राजकुमार गौड और आलोक बेनीवाल ने कांग्रेस को समर्थन दिया। ये सभी विधायक मंच पर मौजूद रहे और गांधी को साफा पहनाया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ये विधायक, एसोसिएट मेंबर के रूप में कांग्रेस सरकार का समर्थन करेंगे।

इसके साथ ही भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी और बसपा के वरिष्ठ नेता डूंगाराम गेदर, भाजपा नेता सुरेन्द्र गोयल, जयपुर के मेयर विष्णु लाटा, जर्नादन गहलोत और पूसाराम चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि घनश्याम तिवाड़ी राजस्थान के कद्दावर नेताओं में शुमार हैं। वह कई बार विधायक रहे हैं।

Latest India News