A
Hindi News भारत राजनीति शरद पवार के 12 विधायक BJP में हो रहे शामिल? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

शरद पवार के 12 विधायक BJP में हो रहे शामिल? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

महाराष्ट्र में एनसीपी के 12 विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरें महज अफवाह है। राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री और राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने इन खबरों को बेबुनियाद और मनगढन्त बताया है।

Sharad Pawar- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sharad Pawar

मुंबई: महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के 12 विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरें महज अफवाह है। राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री और राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने इन खबरों को बेबुनियाद और मनगढन्त बताया है। नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा, ''कुछ लोग 12 एनसीपी विधायकों की बीजेपी में जाने की अफवाह फैला रहें है, यह बे बुनियाद और मनगढन्त खबर है, उलट चुनाव से पहले बीजेपी में गए विधायक एनसीपी में लौटने के लिए आतूर हैं लेकिन इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है जल्द फैसला कर जानकारी सार्वजनिक की जाएगी।''

बता दें कि इससे पहले राकांपा प्रमुख शरद पवार ने भाजपा को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि साल 2014 में भाजपा ने राकांपा को गठबंधन करके सरकार बनाने का ऑफर दिया था। भाजपा शिवसेना का साथ छोड़ना चाहती थी। लेकिन यहां भाजपा का ऑपरेशन लोटस कामयाब नहीं रहा। पवार ने गठबंधन में मतभेद के सवाल पर कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार 5 साल का कार्यकाल जरूर पूरा करेगी।

Latest India News