A
Hindi News भारत राजनीति नवीन पटनायक ने की चंद्रशेखर राव से मुलाकात, भाजपा और कांग्रेस के विकल्प पर हुई चर्चा

नवीन पटनायक ने की चंद्रशेखर राव से मुलाकात, भाजपा और कांग्रेस के विकल्प पर हुई चर्चा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि साल 2019 के चुनावों से पहले भाजपा और कांग्रेस का विकल्प देने के लिए क्षेत्रीय दलों के एकजुट होने की गहरी जरूरत है।

2019 Lok Sabha polls- India TV Hindi 2019 Lok Sabha polls: KCR sets wheels of 'third front' in motion, meets Naveen Patnaik in Odisha

भुवनेश्वर: तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को कहा कि साल 2019 के चुनावों से पहले भाजपा और कांग्रेस का विकल्प देने के लिए क्षेत्रीय दलों के एकजुट होने की गहरी जरूरत है। राव, एक गैर भाजपा और गैर-कांग्रेसी विकल्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं और इसी क्रम में उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल (बीजद) के प्रमुख नवीन पटनायक से यहां मुलाकात की। 

तेलंगाना राष्ट्र समिति(टीआरएस) के प्रमुख ने पटनायक से भेंट करने के बाद संवाददाताओं को बताया, ‘‘मैं निश्चित तौर पर यह कह सकता हूं कि देश में इस समय क्षेत्रीय दलों के एकीकरण की सख्त आवश्यकता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमारा मजबूती से मानना है कि कांग्रेस और भाजपा का एक विकल्प हो सकता है।’’ दोनों मुख्यमंत्रियों ने क्षेत्रीय दलों के मध्य बेहतर दोस्ती की आवश्यकता सहित अन्य राष्ट्रीय मुद्दों पर विस्तार से बातचीत की।

Latest India News