A
Hindi News भारत राजनीति आप ने 2019 चुनाव के लिए कसी कमर, पंजाब के विधायकों से कहा तलाश करो ‘साफ-सुथरे’ उम्मीदवार

आप ने 2019 चुनाव के लिए कसी कमर, पंजाब के विधायकों से कहा तलाश करो ‘साफ-सुथरे’ उम्मीदवार

आप ने पंजाब में अपने विधायकों से कहा कि वे 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए ‘साफ सुथरी छवि वाले’ उम्मीदवारों की खोज शुरू कर दें।

<p>arvind kejariwal</p>- India TV Hindi arvind kejariwal

चंडीगढ़। 2018 खत्‍म होते देख अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप ने कमर कस ली है। पार्टी ने पंजाब में अपने विधायकों से कहा कि वे 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए ‘साफ सुथरी छवि वाले’ उम्मीदवारों की खोज शुरू कर दें। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल की अध्यक्षता में दिल्ली में हुई बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने 2019 चुनावों की तैयारियों और पुराने नेताओं से मेलजोल सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

बता दें कि 2014 के चुनाव में पंजाब से ही अरविंद केजरीवाल के लिए अच्‍छी खबर आई थी। यहां पर आम आदमी पार्टी ने 4 सीटों पर जीत हासिल की थी। इसके चलते इस बार भी पार्टी का पूरा जोर पंजाब पर ही रहेगा। हालांकि, सुखपाल सिंह खैरा के नेतृत्व में आठ बागी विधायक इस बैठक में शामिल नहीं हुए। बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के पंजाब प्रभारी मनीष सिसोदिया भी शामिल हुए।

सुनाम से आप विधायक अमन अरोड़ा ने कहा, ‘‘हमसे 2019 लोकसभा चुनावों के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश करने को कहा गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हम अच्छे चरित्र और साफ-सुथरी छवि वाले उम्मीदवारों की तलाशी करेंगे। उम्मीदवारी के लिए यही मुख्य मानदंड होगा।’’

Latest India News