A
Hindi News भारत राजनीति आप की अदालत: राम रहीम मामले में CM खट्टर ने मीडिया की ‘जल्दबाजी’ पर साधा निशाना

आप की अदालत: राम रहीम मामले में CM खट्टर ने मीडिया की ‘जल्दबाजी’ पर साधा निशाना

इंडिया टीवी के कार्यक्रम आपकी अदालत में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को निशाने पर लिया और कहा कि मीडिया के बारे में टिप्पणी करूं ना करूं ये मैं कई बार सोचता हूं। जिस दिन राम रहीम की सजा का क्वांटम (सजा की अवधि) सुनाया गया...

manohar lal khattar- India TV Hindi manohar lal khattar

नई दिल्ली: हरियाणा में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद भड़की हिंसा से राज्य की मनोहर लाल खट्टर सरकार कठघरे में है। इसी संदर्भ में इंडिया टीवी के कार्यक्रम आपकी अदालत में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को निशाने पर लिया और कहा कि मीडिया के बारे में टिप्पणी करूं ना करूं ये मैं कई बार सोचता हूं।

रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए खट्टर ने कहा, जिस दिन राम रहीम की सजा का क्वांटम (सजा की अवधि) सुनाया गया, वो क्वांटम उनको 3.30 बजे जज ने सुनाना शुरू किया। 6.30 बजे उन्होंने क्वांटम सुनाया और हमारे मीडिया के लोगों ने 4 बजे ही कहना शुरू कर दिया कि 10 साल की सजा हो गई 65 हजार जुर्माना हो गया। ये मीडिया है।

बता दें कि राम रहीम को साध्वी रेप केस में दोषी करार दिए जाने के बाद उसके समर्थकों ने हरियाणा, पंजाब में जमकर उत्पात मचाया था। पंचकूला और सिरसा में हुई हिंसक घटनाओं में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। इसके बाद पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने खट्टर सरकार को जमकर फटकार लगाई थी और राज्य सरकार के रवैये पर सवाल उठाए थे।

हाईकोर्ट ने कहा था कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए सरकार ने हरियाणा को जलने के लिए छोड़ दिया। वही, प्रदेश के सीएम खट्टर हाल ही में मीडिया के सामने सफाई देते हुए बलात्कारी बाबा को राम रहीम ‘जी’ कह गए।

देखिए वीडियो-

(रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में मनोहर लाल खट्टर के इंटरव्यू का प्रसारण शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा)

Latest India News