A
Hindi News भारत राजनीति अगले चुनावों में मप्र की BJP सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की चुनौती स्वीकार: कमलनाथ

अगले चुनावों में मप्र की BJP सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की चुनौती स्वीकार: कमलनाथ

मध्यप्रदेश में भाजपा के पिछले 13.5 साल के राज में किसानों और अन्य तबकों की बदहाली का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आज कहा कि सूबे का प्रमुख विपक्षी दल अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में इस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की चुनौती स

kamal nath- India TV Hindi kamal nath

इंदौर: मध्य प्रदेश में भाजपा के पिछले 13.5 साल के राज में किसानों और अन्य तबकों की बदहाली का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने आज कहा कि सूबे का प्रमुख विपक्षी दल अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में इस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की चुनौती स्वीकार करता है।

कमलनाथ ने यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, प्रदेश में भाजपा के पिछले साढे तेरह साल के शासन के दौरान किसानों के साथ व्यापारियों, नौजवानों और अन्य सभी तबकों की हालत खराब हो गयी है। हम अगले चुनावों में भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की चुनौती स्वीकार करते हैं, क्योंकि यह प्रदेश के भविष्य का सवाल है।

उन्होंने कहा, हम हर घर और हर झाोंपड़ी में जाकर लोगों को भाजपा सरकार की हकीकत से अवगत कराएंगे, ताकि प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रह सके।

कमलनाथ ने मंदसौर जिले में किसान आंदोलन के दौरान पुलिस कार्वाई में 6 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा, शिवराज की कलाकारी प्रदेश का हर वर्ग अच्छी तरह समझ चुका है।

Latest India News