A
Hindi News भारत राजनीति CWC में उल्टा ‘रायता’ बिखरना शुरू हो गया, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का बयान

CWC में उल्टा ‘रायता’ बिखरना शुरू हो गया, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का बयान

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस कार्यसमिति के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए और कहा, “कांग्रेस ‘कार्यसमिति’ महान है, जो भीतर बोला जा रहा है वह अविलंब As it is मीडिया में आ रहा है।”

<p>Acharya Pramod Krishnam Statement on CWC outcome and...- India TV Hindi Image Source : PTI Acharya Pramod Krishnam Statement on CWC outcome and Kapil Sibal reaction to Rahul Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक से अभी तक जो भी बाते सामने आई हैं उनको लेकर कुछ कांग्रेस नेता ही तंज कस रहे हैं। लखनऊ से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके पार्टी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तंज कसते हुए कहा है कि CWC की बैठक से कांग्रेस पार्टी को सशक्त नेतृत्व की उम्मीद की जा रही थी लेकिन यहां तो उल्टा रायता बिखरना शुरू हो गया। प्रमोद कृष्णम ने अपने ट्वीट के जरिए यह बात कही है।

इतना ही नहीं, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस कार्यसमिति के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए और कहा, “कांग्रेस ‘कार्यसमिति’ महान है, जो भीतर बोला जा रहा है वह अविलंब As it is  मीडिया में आ रहा है।” प्रमोद कृष्णम यहीं नहीं रुके और उन्होंने कपिल सिब्बल का बचाव करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस से सबसे ज्यादा गालियां कबिल सिब्बल ने ही खाई हैं।

कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, “राहुल गांधी कह रहे हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं, कांग्रेस पार्टी का बचाव करते हुए हम राजस्थान हाईकोर्ट में सफल हुए, मणिपुर में भारतीय जनता पार्टी की सरकार को नीचे करते हुए कांग्रेस पार्टी को बचाया, पिछले 30 साल में किसी भी मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक भी बयान नहीं दिया, लेकिन, हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं।”

हालांकि बाद में कपिल सिब्बल ने इस ट्वीट को हटा लिया था, ट्वीट को हटाते हुए उन्होंने कहा था कि खुद राहुल गांधी ने उनसे बात की है और सफाई दी है कि उन्होंने ऐसा कुछ बयान नहीं दिया है जिसके बाद वे इस ट्वीट को हटा रहे हैं।

Latest India News