Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति केरल में कमल खिलने की तैयारी?...

केरल में कमल खिलने की तैयारी? PM मोदी से मिले सुपरस्टार मोहनलाल, 2019 का नया ट्विस्ट!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सोमवार को मोहन लाल के साथ मुलाकात अच्छी रही।

India TV News Desk 04 Sep 2018, 16:07:37 IST

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता मोहन लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने संगठन द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों के बारे में उन्हें जानकारी दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि सोमवार को मोहन लाल के साथ मुलाकात अच्छी रही।

मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘उनकी विनम्रता स्नेहिल है। उनके समाज सेवा के व्यापक प्रयास प्रशंसनीय और अत्यंत प्रेरणादायी हैं।’’ प्रधानमंत्री के साथ भेंट की जानकारी अपने फेसबुक पेज पर डालते हुए मोहन लाल ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को विश्व शांति फाउंडेशन और उसके बहुपक्षीय सामाजिक प्रयासों के बारे में जानकारी दी।

अभिनेता ने लिखा, ‘‘उन्होंने पूरी तरह सहयोग का आश्वासन दिया और ‘ग्लोबल मलयाली राउंड टेबल’ में सहभागिता की पेशकश की जिसमें एक नये केरल के भविष्य के लिए समाधान निकल सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने वंचित वर्ग के लोगों के लिए एक कैंसर स्वास्थ्य केंद्र खोलने की संगठन की योजना की भी तारीफ की।

वहीं, दोनों की इस मुलाकात के बाद ऐसी अटकलें तेज हो गई हैं कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मोहनलाल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उनके बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की भी अटकलें हैं।

बता दें कि इस मुलाकात को लोकसभा चुनाव से पहले केरल और दक्षिण भारत की राजनीति के लिए काफी अहम माना जा रहा है। विश्‍लेषकों के मुताबिक मोहनलाल अगर बीजेपी में शामिल होते हैं तो राज्‍य में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी बढ़ जाएगा। विश्‍लेषकों के मुताबिक मोहनलाल अगर बीजेपी में शामिल होते हैं तो राज्‍य में पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी बढ़ जाएगा।

कहा तो यह भी जा रहा है कि बीजेपी तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से कांग्रेस के बहुचर्चित नेता शशि थरूर के खिलाफ टिकट भी दे सकती है। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि आरएसएस का भी मोहनलाल को पूरा समर्थन है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन