A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने माफी मांगी, पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने माफी मांगी, पीएम मोदी पर दिया था विवादित बयान

कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर दिये विवादित बयान को लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि मैं खुले आसमान के नीचे माफी मांगता हूं।

Adhir Ranjan Chowdhury apologize- India TV Hindi Image Source : ANI Adhir Ranjan Chowdhury apologize

नई दिल्ली: कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर दिये विवादित बयान को लेकर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि मैं खुले आसमान के नीच् माफी मांगता हूं। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, 'मेरी हिंदी अच्छी नहीं है इसलिए इस तरह की गलती हुई। मेरा मकसद पीएम मोदी का अपमान करना नहीं था।कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी के लिए 'गंदी नाली' शब्द का इस्तेमाल किया। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि 'कहां गंगा मां और कहां गंदी नाली, दोनों की तुलना ठीक नहीं है।' ये बात उन्होंने इंदिरा गांधी और पीएम मोदी के संदर्भ में कही, जहां उन्होंने इंदिरा गांधी को मां गंगा की तरह और पीएम मोदी को गंदी नाली की तरह बताया। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि 'हमारा और मुंह मत खुलवाओ।'

दरअसल, BJP ने लोकसभा में पहले ये आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने तो एक समय में 'इंदिरा इज इंडिया' जैसा मौहाल बना दिया था जिसके जवाब में अधीर रंजन चौधरी मर्यादा लांघ गए और पीएम मोदी के लिए 'गंदी नाली' जैसे गंदे शब्द का इस्तेमाल कर बैठे। हालांकि, लोकसभा से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा कि "मैं खुले आसमान के नीचे माफी मांगता हूं। पीएम को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बोला था। मेरी हिंदी ठीक नहीं है।"

 

Latest India News