A
Hindi News भारत राजनीति '15 करोड़' वाले बयान पर वारिस पठान की सफाई, बोले- किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं

'15 करोड़' वाले बयान पर वारिस पठान की सफाई, बोले- किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं

खबरों के अनुसार, दक्षिण कर्नाटक में सीएए के विरोध में 16 फरवरी को आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम नेता ने कथित तौर पर कहा था कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे।

Waris Pathan- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK Waris Pathan

नई दिल्ली। AIMIM ने नेता वारिस पठान ने अपने '15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी' वाले बयान पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में भ्रम फैलाया गया है। मैं कितना विरोधी हूं यह दिखाया है। उन्होंने कहा कि एक जलसे में जो मैंने कहा कि हम 15 करोड़ 100 पर भारी हैं उसका कतई ये मतलब नहीं होता कि मैंने अपने देश के हिंदू भाईयों के खिलाफ ये जुमला कहा है। इस देश के महज 100 लोग ही ऐसे हैं जो 15 करोड़ मुसलमानों के खिलाफ साफ दिखाई दे रहे हैं चाहे फिर वो RSS के हों, BJP के हों, बजरंग दल के हों या अन्य किसी पार्टी या संगठन के हों। मैंने इन्ही की तरफ इशारा करते हुए ये कहा था।

उन्होंने कहा कि मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैंने ऐसी कोई बात नहीं की जिसका मतलब गलत तरीके से निकालकर मुझे निशाना बनाया जाए।इसके बावजूद मेरे किसी शब्द से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।सिर्फ इसलिए कि मैं अपने देश का एक सच्चा नागरिक हूं। आपको बता दें कि खबरों के अनुसार, दक्षिण कर्नाटक में सीएए के विरोध में 16 फरवरी को आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम नेता ने कथित तौर पर कहा था कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे।

Latest India News