A
Hindi News भारत राजनीति अजय का हवाई प्रचार: जमीन पर लोग बेकाबू, चली लाठियां

अजय का हवाई प्रचार: जमीन पर लोग बेकाबू, चली लाठियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन आज बिहार शरीफ में आयोजित भाजपा की एक प्रचार करने पहुंचे थे। अजय की दीवानगी का आलम यह था कि लोग फिल्मी पर्दे के सिंघम को देखने

अजय का हवाई प्रचार:...- India TV Hindi अजय का हवाई प्रचार: जमीन पर लोग बेकाबू, चली लाठियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन आज बिहार शरीफ में आयोजित भाजपा की एक प्रचार करने पहुंचे थे। अजय की दीवानगी का आलम यह था कि लोग फिल्मी पर्दे के सिंघम को देखने के लिए बेकाबू हो गए। हालात हाथ से फिसलता देख पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा।

क्या हुआ- जानकारी के मुताबिक अजय देवगन नालंदा के बिहार शरीफ क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार डॉ सुनील कुमार के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। लोगों को जानकारी थी कि अजय पहुंचने वाले हैं। जैसे ही क्षेत्र में हैलीकॉप्टर की आवाज आई लोगों को लगा कि अजय आने वाले है। इसके बाद अपने चहेते सिंघम को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। जब इस भीड़ को रोकने की कोशिश की गई तो गुस्साए लोगों ने सभागार में रखी कुर्सियां तोड़नी शुरु कर दी। भगदड़ के कारण कुछ लोग हंगामा कर रहे लोगों के पांव के नीचे आ गए। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। भीड़ और पुलिस के बीच करीब 45 मिनट तक संघर्ष चलता रहा। इस कारण अजय को मजबूरन हैलीकॉप्टर से ही हाथ हिलाकर पटना लौटना पड़ा। इस हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

गौरतलब है कि 12 अक्टूबर को बिहार में पहले चरण का मतदान हो चुका है। पहले चरण में 57 फीसदी लोगों ने मतदान किया था। वहीं चार चरणों का मतदान अभी भी बाकी है। ऐसे में हर कोई अपने प्रचार प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

Latest India News