A
Hindi News भारत राजनीति कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर अजीत पवार ने कहा- 'मैं एनसीपी नेतृत्व के आदेश का पालन करूंगा'

कैबिनेट में शामिल होने के सवाल पर अजीत पवार ने कहा- 'मैं एनसीपी नेतृत्व के आदेश का पालन करूंगा'

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजीत पवार ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी का नेतृत्व उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार में उनके शामिल होने पर फैसला करेगा।

Ajit Pawar - India TV Hindi Ajit Pawar 

पुणे: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजीत पवार ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी का नेतृत्व उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार में उनके शामिल होने पर फैसला करेगा। पवार ने यहां बालेवाडी स्टेडियम में एक खेल-कूद कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार 30 दिसंबर को होगा। मीडिया की खबरों और राज्य के विभिन्न नेताओं के बयानों से संकेत मिला है कि बारामती के विधायक महाराष्ट्र विकास अघाड़ी सरकार में उपमुख्यमंत्री के पद की दौड़ में आगे हैं। 

तीस दिसंबर को उनके मंत्रिपद की शपथ लेने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर अजीत पवार ने कहा, ‘‘ मैंने इस मुद्दे पर अपना रूख स्पष्ट कर दिया है। मैं पार्टी नेतृत्व के निर्देश का पालन करूंगा।’’ पवार कुछ समय के लिए राकांपा से अलग होकर भाजपा की देवेंद्र फडणवीस सरकार में उपमुख्यमंत्री बने थे। लेकिन यह सरकार महज 80 घंटे ही चल पायी थी और बारामती के सांसद अपने मार्गदर्शक शरद पवार के पास लौट गये थे।

Latest India News