A
Hindi News भारत राजनीति अकाली दल के चुनाव घोषणा-पत्र में 25 रुपए किलो घी, 10 किलो शक्कर का वादा

अकाली दल के चुनाव घोषणा-पत्र में 25 रुपए किलो घी, 10 किलो शक्कर का वादा

लुधियाना: शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को यहां अपना मैनिफेस्टो जारी कर गरीब लोगों को 25 रु. किलो घी और 10 रु. किलो शक्कर देने का वादा किया। डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के मुताबिक

Badal- India TV Hindi Badal

लुधियाना: शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को यहां अपना मैनिफेस्टो जारी कर गरीब लोगों को 25 रु. किलो घी और 10 रु. किलो शक्कर देने का वादा किया। डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के मुताबिक अकाली दल कर्ज माफी के साथ 100 रुपए बोनस भी देगा। इसके अलावा 50 हजार युवाओं को बिना किसी डाउन पेमेंट के टैक्सी ख़रीदने की भी बात घोषणा-पत्र में की गई है।

सुखबीर बादल ने 20 लाख नौकरियां देने का वादा किया है। बादल ने कहा, "एससी-एसटी की तरह ही जनरल कैटेगरी के गरीब परिवारों को मुफ्त बिजली दी जाएगी। 
सुखबीर ने दावा किया कि पंजाब में जो कुछ भी विकास हुआ वो पिछले 10 साल की कहानी है। उन्होंने कहा, ''पंजाब की कनेक्टिविटी देश में सबसे अच्छी है। मेरा मकसद पंजाब के इन्फ्रॉस्ट्रक्चर को वर्ल्ड क्लास बनाना है।'' 

इसके पहले 22 जनवरी को बीजेपी ने भी पंजाब के लिए मैनिफेस्टो जारी किया था जिसमें 2019 तक सभी गरीबों को घर देने का वादा किया गया है। इसके अलावा ढाई एकड़ तक जमीन रखने वाले किसानों के कर्ज माफी का भी वादा किया गया है।  

Latest India News