A
Hindi News भारत राजनीति नई नीतीश सरकार पर अखिलेश ने कहा, न न करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे..

नई नीतीश सरकार पर अखिलेश ने कहा, न न करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे..

बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद कल तक विपक्ष में बैठने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज जेडीयू को समर्थन दे सत्ता पक्ष में विराजमान हो गई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिए नीतीश

akhilesh yadav- India TV Hindi akhilesh yadav

लखनऊ: बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद कल तक विपक्ष में बैठने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज जेडीयू को समर्थन दे सत्ता पक्ष में विराजमान हो गई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर तंज कसा। उनके ट्वीट पर जो प्रतिक्रिया आई, उनमें कुछ ने समर्थन किया तो कुछ ने इसे 'कांग्रेस और यादव (राजनीति) मुक्त देश' की शुरुआत कहा।

बिहार की नई नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए अखिलेश ने गुरुवार को ट्वीट किया, "न न करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे, करना था इनकार मगर इकरार तुम्हीं से कर बैठे।"

उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दी। किसी ने नीतीश का भाजपा के साथ जाना गलत और बुरा बताया तो किसी ने इसे सही बताया। कुछ लोगों ने अखिलेश पर उल्टे तंज कसा।

एक व्यक्ति ने अखिलेश के ट्वीट पर ट्वीट करते हुए कहा, "बेटों ने डुबाई नैया..यूपी में अखिलेश ने., बिहार मे तेजस्वी ने..और पूरे देश में..राहुल ने..।" दूसरे यूजर ने कहा, "नीतीश ने लालू को धोखा दिया है, बाप को तो नहीं दिया न?।"

एक और यूजर ने कहा, "कांग्रेस मुक्त भारत, यादव मुक्त भारत, परिवारवाद मुक्त भारत।"

उधर नीतीश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर नीतीश को बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, "नीतीश जी व सुशील जी को बिहार का मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।"

Latest India News