A
Hindi News भारत राजनीति अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह आज भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह आज भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

गुजरात में कांग्रेस के पूर्व नेता अल्पेश ठाकोर तथा कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके पूर्व विधायक धवल सिंह झाला आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

Alpesh Thakor and Dhaval Singh joins BJP on Thursday- India TV Hindi Image Source : ANI Alpesh Thakor and Dhaval Singh joins BJP on Thursday

गांधीनगर। गुजरात में कांग्रेस के पूर्व नेता अल्पेश ठाकोर तथा कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके पूर्व विधायक धवल सिंह झाला आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। दोनों नेताओं ने आज शाम 4 बजे भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। अल्पेश और धवल सिंह झाला ने कांग्रेस में बगावत कर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। 

लोकसभा चुनाव के दौरान और चुनाव परिणाम आने के बाद अल्पेश ठाकोर ने गुजरात कांग्रेस में बगावत कर दी थी, इसके बाद हाल में गुजरात में हुए राज्यसभा उपचुनाव के दौरान अल्पेश और धवल सिंह झाला ने भाजपा के पक्ष में वोट देकर कांग्रेस और विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था।

अल्पेश गुजरात में अन्य पिछड़ा वर्ग में आने ठाकोर समुदाय से आते हैं और ऐसा माना जाता है कि इस समुदाय के मतदाताओं में अल्पेश की पकड़ है। अल्पेश ने हाल में प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की प्रशंसा भी की थी। माना जा रहा है अल्पेश को पार्टी में पद मिल सकता है।  

Latest India News