A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस में शामिल होने से पहले, राजीव गांधी के पोस्टर के साथ अल्पेश ठाकुर की पुरानी तस्वीर हुई वायरल

कांग्रेस में शामिल होने से पहले, राजीव गांधी के पोस्टर के साथ अल्पेश ठाकुर की पुरानी तस्वीर हुई वायरल

ठाकोर ने शनिवार को दिल्ली में राहुल से मुलाकात की थी और बाद में उन्होंने घोषणा की थी कि वह जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं। तकरीबन 22 साल से गुजरात में सत्ता से बाहर कांग्रेस हार्दिक पटेल, मेवानी और ठाकोर जैसे नेताओं को अपनी तरफ लाने की कोशिश कर

Alpesh-Thakor-Rajiv-Gandhi- India TV Hindi Alpesh-Thakor-Rajiv-Gandhi

नई दिल्ली: गुजरात में ओबीसी समाज के नेता अल्पेश ठाकोर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। भाजपा नेता नट्टूजि ठाकोर ने अल्पेश ठाकोर की दो तस्वीरें जारी की है। एक तस्वीर में युवा अल्पेश के हाथों में राजीव गांधी के पोस्टर दिखाई दे रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में अल्पेश के गले में जो अंग वस्त्र दिख रहा है उसमें यूथ कांग्रेस का सिंबल है। बता दें कि आज गांधी नगर में राहुल गांधी की मौजूदगी में अल्पेश ठाकोर औपचारिक तौर पर कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले हैं। ऐसे में पूर्व भाजपा सांसद नट्टूजि ठाकोर ने आरोप लगाया है कि जब अल्पेश पहले से कांग्रेस से जुड़े हैं तो आखिर राहुल की मौजूदगी में दिखावा क्यों किया जा रहा है?

ठाकोर ने शनिवार को दिल्ली में राहुल से मुलाकात की थी और बाद में उन्होंने घोषणा की थी कि वह जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं। तकरीबन 22 साल से गुजरात में सत्ता से बाहर कांग्रेस हार्दिक पटेल, मेवानी और ठाकोर जैसे नेताओं को अपनी तरफ लाने की कोशिश कर रही है। इन नेताओं के पास अपने-अपने समुदायों में खासा जनाधार है।

जिग्नेश के अलावा हार्दिक पटेल भी आज शाम तक कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं हालांकि उनके करीबी लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। रेशमा पटेल, वरुण, महेश और रवि पिछले दो दिनों में भाजपा में शामिल हो चुके हैं। शामिल तो नरेन्द्र पटेल भी हुए थे लेकिन उन्होंने पांच घंटे के अंदर ही दस लाख के नोट मीडिया के सामने रख कर भाजपा नेता पर आरोप लगा दिया।

Latest India News