A
Hindi News भारत राजनीति अंबिका सोनी बोलीं- मेरे पास आया था ऑफर, सिख ही होना चाहिए पंजाब का सीएम

अंबिका सोनी बोलीं- मेरे पास आया था ऑफर, सिख ही होना चाहिए पंजाब का सीएम

अंबिका सोनी ने बताया कि उन्हें सीएम पद के लिए कहा गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि 'मेरी मान्यता है, आज से नहीं 50 साल से कि पंजाब का मुख्य चेहरा जो होना चाहिए वो एक सिख होना चाहिए।'

Ambika Soni statement on punjab cm face अंबिका सोनी बोलीं- मेरी पास आया था ऑफर, सिख ही होना चाहिए पं- India TV Hindi Image Source : ANI अंबिका सोनी बोलीं- मेरी पास आया था ऑफर, सिख ही होना चाहिए पंजाब का सीएम

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस में जारी घमासान के बीच कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी ने नई दिल्ली में मीडिया से बातचीत की। अंबिका सोनी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी की एक्सरसाइज चंडीगढ़ में चल रही है। जनरल सेक्रेटरी हैं वहां और दोनों पर्यवेक्षक हैं वो दोनों विधायकों से पूछ रहे हैं लिखित में कि उनकी क्या राय है। फिर आपको बताया जाएगा।

अंबिका सोनी ने बताया कि उन्हें सीएम पद के लिए कहा गया था, जिसपर उन्होंने कहा कि 'मेरी मान्यता है, आज से नहीं 50 साल से कि पंजाब का मुख्य चेहरा जो होना चाहिए वो एक सिख होना चाहिए।' उन्होंने किसी के भी नाम पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। अंबिका सोनी ने कहा कि आज सीएम का फाइनल हो जाना चाहिए।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की पंजाब इकाई में कोई टकराव नहीं है और जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा, "पार्टी की प्रक्रिया चल रही है। प्रभारी हैं और एक-एक विधायक की राय लिखित में ली जा रही है। कोई टकराव नहीं है।" इस बीच, अंबिका सोनी ने पंजाब के घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की है।

Latest India News