A
Hindi News भारत राजनीति उपचुनावों में भाजपा की सफलता केंद्र सरकार के विकास कार्यों पर जनता की मुहर: शाह

उपचुनावों में भाजपा की सफलता केंद्र सरकार के विकास कार्यों पर जनता की मुहर: शाह

शाह ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि कांग्रेस नेता मिली हार को कांग्रेस के लिए नैतिक जीत की संज्ञा नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि इस वर्ष दूसरे प्रदेशों में हुए उप-चुनावों में भी भाजपा को लगातार बढ़त मिली है और कांग्रेस पार्टी लगातार घटते जनाधार के साथ हाशि

Amit_Shah_hails_BJP_performance_in_bypolls- India TV Hindi Amit Shah hails BJP performance in bypolls

नयी दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के उप-चुनावों में भाजपा के उत्कृष्ट प्रदर्शन को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नीत सरकार के विकास कार्यों पर जनता की मुहर करार दिया। उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस और राहुल गांधी इसे अपनी नैतिक जीत नहीं बतायेंगे। शाह ने अपने बयान में कहा कि पार्टी के इस अनवरत विजय अभियान के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनायें देता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मिल रही लगातार चुनावी सफलतायें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे विकास पर जनता के विश्वास की मुहर है।

शाह ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि कांग्रेस नेता मिली हार को कांग्रेस के लिए नैतिक जीत की संज्ञा नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि इस वर्ष दूसरे प्रदेशों में हुए उप-चुनावों में भी भाजपा को लगातार बढ़त मिली है और कांग्रेस पार्टी लगातार घटते जनाधार के साथ हाशिये पर रही है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जनता द्वारा नकारे जाने के बाद अरूणाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल की जनता ने भी कांग्रेस को खारिज कर दिया है। शाह ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के कुशासन और भ्रष्टाचार को स्वीकार करने के मूड में बिलकुल भी नहीं है।

उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश के संपन्न हुए दोनों उप-चुनावों में भाजपा की विजय के लिये वहां के प्रदेश नेतृत्व को बधाई देता हूं। पूर्वोत्तर में भाजपा के बढ़ते कदम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की ‘एक्ट ईस्ट' पॉलिसी के प्रति पूर्वोत्तर की जनता के अटूट विश्वास को दिखाता है। भाजपा प्रमुख ने कहा कि आज संपन्न हुए उत्तर प्रदेश के सिकन्दरा उप चुनाव में भाजपा ने अपना विजय अभियान जारी रखा है, मैं इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और उत्तर प्रदेश के संगठन व पार्टी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देता हूं।

शाह ने कहा कि सिकंदरा के चुनाव परिणाम भाजपा के प्रति किसानों और गांवों के समर्थन को दर्शाता है। विपक्ष के विकास-विरोधी राजनीति पर भाजपा के सुशासन का एजेंडा काफी अधिक प्रभावी है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ने पर मैं पश्चिम बंगाल की प्रदेश इकाई और कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

Latest India News