A
Hindi News भारत राजनीति कोलकाता में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- ममता 'दीदी' हमें शरणार्थियों को नागरिकता देने से रोक नहीं पाएंगी

कोलकाता में अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले- ममता 'दीदी' हमें शरणार्थियों को नागरिकता देने से रोक नहीं पाएंगी

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने TMC पर जमकर हमला बोला।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : TWITTER Home Minister Amit Shah

कोलकाता. गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कोलकाता के  शहीद मीनार मैदान में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने TMC पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ''जब हम बंगाल में चुनाव के मैदान में थे तो ममता दीदी कहती थीं जमानत बचा लेना। ममता जी ये आंकड़े देख लीजिए, अब आने वाले विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बंगाल में बनने वाली है।"

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, "भाजपा एक अभियान लेकर निकल रही है। #AarNoiAnnay (अब और अन्याय नहीं)। ये बंगाल के अंदर तानाशाही ताकतों को परास्त करने की लड़ाई है। लोगों को दबाने की विचारधारा,अत्याचार की,भ्रष्टाचार करने की, विचारधारा अपने राजकुमार को वारिस बनाने की ये विचारधारा अब बंगाल में नहीं चलेगी।"

 अमित शाह ने कहा कि ये जो यात्रा चली है, ये रुकने वाली नहीं है। ये यात्रा जो 18 सीटों तक पहुंची है, विधानसभा में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाकर समाप्त होने वाली है। ये यात्रा भाजपा के विकास की नहीं है, बल्कि ये यात्रा बंगाल के विकास की यात्रा है। उन्होंने आगे कहा, "ये यात्रा बंगाल के गरीब के शोषण के खिलाफ संघर्ष की है। ये यात्रा सिंडीकेट को समाप्त करने की यात्रा है। ये यात्रा टोलबाजी समाप्त करने की यात्रा है। ये यात्रा धुसपैठ समाप्त करने की है। ये यात्रा करोड़ों शरणार्थियों को नागरिकता देकर सम्मान देने की है।"

CAA पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी CAA लेकर आएं, लाखों बंगालियों को इससे नागरिकता मिलती है। ममता दीदी ने इसका विरोध किया। बंगाल में दंगे कराएं, ट्रेनें जला दी गई, रेलवे स्टेशन जला दिया गया। उन्होंने कहा, "मैं सवाल पूछने आया हूं कि हम नागरिकता देना चाहते हैं और आप इसका विरोध क्यों कर रही हो। आपको घुसपैठिए ही अपने लगते हैं। मैं बताने आया हूं कि 70 साल से जो शरणार्थी यहां आए हैं हम उनको नागरिकता देकर रहेंगे।"

Latest India News