A
Hindi News भारत राजनीति ममता सरकार ने बंगाल में परिवर्तन नहीं पतन किया: अमित शाह

ममता सरकार ने बंगाल में परिवर्तन नहीं पतन किया: अमित शाह

हावड़ा: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस पर शारदा चिटफंड घोटाला और आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व

amit shah- India TV Hindi amit shah

हावड़ा: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस पर शारदा चिटफंड घोटाला और आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व में राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का अड्डा बन चुका है। उन्होंने कहा कि ममता जी ने यहां कोई परिवर्तन नहीं किया है सिर्फ पतन किया है।

एक दिन पहले ही दोबारा भाजपा अध्यक्ष चुने गए अमित शाह ने शारदा घोटाला, बर्दवान जिले के खगरागढ़ में पिछले वर्ष हुए बम विस्फोट और हाल ही में घटी मालदा हिंसा जैसी घटनाओं का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

शाह ने कहा, "पूरी दुनिया उन्हें बंगाल के मुख्यमंत्री के तौर पर जानती है, लेकिन चिटफंड घोटाले में संलिप्त लोगों के लिए वह एक चित्रकार हैं। वे उनकी बनाई पेंटिंग्स को इतना पसंद करते हैं कि उसे करोड़ों रुपये में खरीदते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "ममता जी सोचती हैं कि आम जनता तो उल्लू है। लेकिन लोगों को पता है कि उनकी बनाई पेंटिंग्स इतनी महंगी क्यों बिकती हैं। यह सब उनके चिटफंड घोटाले में संलिप्त लोगों के साथ सांठगांठ के कारण है।"

खागरागढ़ विस्फोट पर शाह ने कहा कि आखिर ऐसी हर घटना के साथ तृणमूल क्यों जुड़ी रहती है। उल्लेखनीय है कि खागरागढ़ विस्फोट की जांच में इसके बांग्लादेशी आतंकवादी संगठन जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश का हाथ होने का खुलासा हुआ था।

शाह ने कहा, "क्या यह सिर्फ संयोग है कि जब भी यहां कहीं विस्फोट होता है, चाहे वह खागरागढ़ हो या बीरभूम या कहीं और, विस्फोट के लिए इस्तेमाल घर या विस्फोट में मारे गए लोगों का संबंध तृणमूल से निकल आता है? क्या यह सिर्फ संयोग भर है? नहीं, वास्तव में ऐसा इसलिए है, क्योंकि आपकी पार्टी इन सबसे जुड़ी हुई है।"

Latest India News