Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति अमिताभ बच्चन ने Twitter पर कांग्रेस...

अमिताभ बच्चन ने Twitter पर कांग्रेस के नेताओं को फॉलो किया, क्या फिर थामेंगे पार्टी का दामन?

हाल में उन्होंने मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरूपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया। कांग्रेस और विपक्ष के कुछ नेताओं के प्रति अचानक जगे उनके इस प्रेम से खुद पार्टी भी हैरत में है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 22 Feb 2018, 14:12:31 IST

नयी दिल्ली: अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते दल में उनकी अचानक जागी दिलचस्पी को लेकर कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं। पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर आकउंट को फॉलो किया, फिर पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी को इस महीने से फॉलो करना शुरू किया।

हाल में उन्होंने मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरूपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया। कांग्रेस और विपक्ष के कुछ नेताओं के प्रति अचानक जगे उनके इस प्रेम से खुद पार्टी भी हैरत में है। बच्चन अब राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, उनकी बेटी मीसा भारती, जदयू के नीतीश कुमार, सीताराम येचुरी, उमर अब्दुल्ला, सुप्रिया सुले और राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी फॉलो कर रहे हैं।

एक समय में अमिताभ नेहरू-गांधी परिवार के बेहद करीबी थे और राजीव गांधी के मित्र थे। मौजूदा समय में वह गुजरात के ब्रांड एम्‍बेसडर हैं। ट्विटर पर उनके 33.1 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं और सिर्फ 1,689 लोगों को ही फॉलो करते हैं। कांग्रेस और कुछ दूसरे विपक्षी नेताओं के प्रति अमिताभ के अचानक प्रेम से लोग हैरान है। अमिताभ की फॉलोविंग लिस्‍ट में एनसी के उमर अब्‍दुल्‍ला और एनसीपी के सुप्रिया सुले भी शामिल हैं।

वहीं उन्‍होंने आम आदमी पार्टी के जिन नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, उनमें मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, संजय सिंह, कुमार विश्‍वास और आशीष खेतान हैं। मनीष तिवारी ने फॉलो करने के लिए अमिताभ का शुक्रिया भी अदा किया, मगर इसके अलावा कुछ और नहीं कहा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन