A
Hindi News भारत राजनीति ...और मंदिर के पुजारी की यह बात सुनकर राहुल गांधी हुए भावुक

...और मंदिर के पुजारी की यह बात सुनकर राहुल गांधी हुए भावुक

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव से जुड़े अपने एक अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि आखिर कैसे मंदिर के एक पुजारी ने उनकी मां के लिए एक शॉल देते...

Rahul Gandhi interview- India TV Hindi Rahul Gandhi interview

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव से जुड़े अपने एक अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि आखिर कैसे मंदिर के एक पुजारी ने उनकी मां के लिए एक शॉल देते हुए जो बात कही थी और उसके बाद जब उन्‍होंने उनकी बात अपनी मां सोनिया गांधी से कराई थी तो कैसे उस घटना ने उनको प्रभावित किया था और वो भावुक हो गए थे।  राहुल गांधी ने गुजरात के एक टीवी चैनल GSTV को दिए एक इंटरव्यू में ये बातें कहीं। इस इंटरव्यू में राहुल गांधी ने दावा किया है गुजरात में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी ने पूरा वाक्‍या बताते हुए कहा कि ‘’ मीटिंग के बाद हम एक मंदिर में गए थे, वहां पुजारी जी ने पूजा करने के बाद एक शॉल देते हुए कहा ‘इस 'शॉल' को मेरी बेटी को दे देना।‘.. मैं उनकी बात को समझ नहीं पाया और पूछा कि बेटी को…? तो उन्‍होंने मेरी मां सोनिया गांधी जी का नाम लेते हुए कहा कि ‘जब सोनिया जी अगली बार अमेरिका जाएंगी तो ये 'शॉल' आप उनके साथ भेजना। उसके बाद मैनें उनसे कहा कि आप अपनी बेटी से बात करना चाहेगें? जब उन्‍होंने अपनी सहमति जताई तो मैने मां से फोन पर उनकी बात कराई। मां से बात करते हुए वो भावुक हो गए और वो एक ऐसा लम्‍हा था जिसने मुझे बहुत इमोशनल कर दिया। 

Latest India News