A
Hindi News भारत राजनीति जानें, आंध्र प्रदेश के इस विधायक ने श्मशान में क्यों गुजारी पूरी रात!

जानें, आंध्र प्रदेश के इस विधायक ने श्मशान में क्यों गुजारी पूरी रात!

मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले का है जहां की पालाकोल विधानसभा सीट से तेलुगूदेशम पार्टी के विधायक निम्माला रामानायडू ने मजदूरों का डर दूर करने के लिए यह काम किया...

Andhra Pradesh: TDP MLA sleeps in crematorium to drive away fear- India TV Hindi Andhra Pradesh: TDP MLA sleeps in crematorium to drive away fear of 'spirits' among construction workers | Facebook

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के एक विधायक ने श्मशान में डिनर भी किया और पूरी रात वहीं सोकर भी गुजारी। मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले का है जहां की पालाकोल विधानसभा सीट से तेलुगूदेशम पार्टी के विधायक निम्माला रामानायडू ने मजदूरों का डर दूर करने के लिए यह काम किया। सिर्फ यही नहीं, सुबह उठकर वह श्मशान घाट पर ही नहाए भी और चाय भी वहीं पी। दरअसल, भूत-प्रेत के डर से यहां कोई भी मजदूर निर्माण कार्य करने के लिए तैयार नहीं था, इसलिए उनका डर दूर करने के लिए विधायक ने यह रास्ता अपनाया।

मीडिया से बात करते हुए विधायक ने कहा कि वह आगे भी 2-3 दिनों तक श्मशान में ही रात बिताएंगे ताकि मजदूरों के डर को पूरी तरह दूर किया जा सके, और उन्हें यकीन दिलाया जा सकते कि भूत-प्रेत जैसी कोई चीज नहीं होती। उनका मानना है कि ऐसा करने से मजदूरों को हिम्मत मिलेगी और वे यहां काम करने में डर महसूस नहीं करेंगे। उन्होंने बताया कि श्मशान में उचित सुविधाएं नहीं हैं, इसीलिए यहां पर कुछ निर्माण कार्य कराया जा रहा है।


निम्माला ने कहा कि इस काम के लिए पैसा तो पास हो गया, लेकिन कोई भी ठेकेदार काम करने के लिए तैयार ही नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि एक ठेकेदार किसी तरह तैयार भी हुआ तो मजदूरों ने काम पर आने से इनकार कर दिया। श्मशान में सोने के दौरान किसी परेशानी के बारे में पूछने पर निम्माला ने कहा कि यहां मच्छरों ने बहुत काटा, लेकिन बाद में मच्छरदानी लगाने के बाद उनसे भी राहत मिल गई।

Latest India News