A
Hindi News भारत राजनीति अरुण जेटली आज लेंगे राज्यसभा की सदस्यता की शपथ

अरुण जेटली आज लेंगे राज्यसभा की सदस्यता की शपथ

जेटली को दोबारा चुने जाने के बाद तीन अप्रैल को पुन: राज्य सभा का नेता बनाया गया था। वह दो अप्रैल से अपने कार्यालय नहीं गए हैं और घर से ही काम कर रहे हैं...

<p>arun jaitley</p>- India TV Hindi arun jaitley

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली राज्य सभा के अपने अगले कार्यकाल के लिए आज शपथ लेंगे। जेटली (65) को इस बार उत्तर प्रदेश से राज्य सभा के लिए चुना गया है लेकिन वह अपनी बीमारी के कारण अब तक शपथ नहीं ले सके हैं। उनकी गुर्दे की बीमारी का इलाज चल रहा है और उनके स्वास्थ्य की स्थितियों को देखते हुए उनके शपथग्रहण के लिए विशेष इंतजाम किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि जेटली को आज 11 बजे राज्यसभा के सभापति एम. वैंकेया नायडू के कक्ष में शपथ दिलाई जाएगी।

वित्त मंत्रालय ने अपने ट्वीट में कहा, "केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (15 अप्रैल 2018) को राज्यसभा के सदस्य के तौर पर शपथ लेंगे। उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम. वैंकेया नायडू जेटली को संसद भवन के अपने कक्ष में शपथ दिलाएंगे।

यह भी पढ़ें-

जिनके राज में दलितों का संहार हुआ वे घड़ियाली आंसू बहा रहे: सुशील मोदी

2019 में लोकसभा और विधानसभाओं के चुनाव एक साथ कराने की तैयारी: सूत्र

जेटली को दोबारा चुने जाने के बाद तीन अप्रैल को पुन: राज्य सभा का नेता बनाया गया था। वह दो अप्रैल से अपने कार्यालय नहीं गए हैं और घर से ही काम कर रहे हैं। उन्हें नौ अप्रैल को यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था जहां उनका डायलसिस किया गया।

इससे पहले जेटली ने ट्विटर संदेश में कहा था कि उनके गुर्दे की तकलीफ और कुछ संक्रमण का इलाज चल रहा है।

Latest India News