A
Hindi News भारत राजनीति '45 वर्ष गुलामी इसके लिए?' CWC की खबरों के बाद ओवैसी ने साधा गुलाम नबी आजाद पर निशाना

'45 वर्ष गुलामी इसके लिए?' CWC की खबरों के बाद ओवैसी ने साधा गुलाम नबी आजाद पर निशाना

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस में चल रही महाभारत के बीच कांग्रेस के मुस्लिम नेताओं पर निशाना साधा है।

<p>Asaduddin Owaisi</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Asaduddin Owaisi

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक से आज आई खबरों को लेकर AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा है कि कभी गुलाम नबी आजाद उन्हें भारतीय जनता पार्टी की बी टीम कहते थे लेकिन आज उनके ऊपर ही यह आरोप लगा है। ओवैसी ने गुलाम नबी आजाद के बारे में आगे लिखा, 45 वर्ष की गुलामी इसके लिए? ओवैसी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर मुस्लिम नेता अपना समय बर्बाद कर रहे हैं और उन्हें सोचना होगा कि कितने समय तक वे कांग्रेस नेतृत्व के दास बनकर रहेंगे।

कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की आज हुई बैठक में आखिर क्या बात हुई थी जिसको लेकर बाद में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा सफाई देना पड़ रही है। बैठक में मौजूद रहे वरिष्ठ पार्टी नेता गुलाम नबी आजाद ने बताया कि मीडिया के एक वर्ग ने गलत तरीके से बताया कि उन्होंने राहुल गांधी से भाजपा से मिले होने के आरोप सिद्ध करने की बात कही थी। 

गुलाम नबी आजाद ने बताया कि राहुल गांधी ने न तो CWC की बैठक के अंदर और न बाहर ऐसा कोई बयान दिया है कि अध्यक्ष पद को लेकर लिखा गया पत्र भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर लिखा गया है। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि CWC की बैठक के दौरा उन्होने कहा था, “कल कांग्रेस के कुछ लोगों ने कहा था कि हमने भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर यह (पत्र लिखने का) काम किया है, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि CWC से बाहर के कुछ सहयोगी हमारे ऊपर BJP से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं, और अगर वो लोग इन आरोपों को सिद्ध कर सकते हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।”

पहले इस तरह की खबर आई थी कि CWC बैठक के दौरान राहुल गांधी अध्यक्ष पद को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं को भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए होने की बात कही थी। इस खबर के बाद कपिल सिब्बल भड़क गए थे। लेकिन बाद में कपिल सिब्बल ने भी कहा कि उन्हें खुद राहुल गांधी ने फोन करके बताया है कि ऐसी कोई बात नहीं कही गई है। अब गुलाम नबी आजाद ने भी सफाई दी है कि राहुल गांधी ने CWC में कोई ऐसा बयान नहीं दिया है।

Latest India News